Aaj Ka Rashifal 18 May 2022: आज इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली है दिन, गुड न्यूज मिलने की संभावना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2022 06:34 AM2022-05-18T06:34:32+5:302022-05-18T06:34:32+5:30

Aaj Ka Rashifal 18 May 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 18 May 2022 aaj ka rashifal in Hindi | Aaj Ka Rashifal 18 May 2022: आज इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली है दिन, गुड न्यूज मिलने की संभावना

Aaj Ka Rashifal 18 May 2022: आज इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली है दिन, गुड न्यूज मिलने की संभावना

मेष: आज आप घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे। अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण वैसे शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे। गलत दलील बाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे।

वृषभ: परिवार मे उत्साह का माहौल रहेगा। जीवनसाथी की किसी बात पर आपको गुस्सा भी आ सकता है। व्यापार क्षेत्र में लाभ होगा। करियर में भी आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। 

मिथुन: आज आपको अपनी सेहत पर विशेष ध्यान होगा। आपका स्वास्थ्य खराब होगा। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। धन खर्च में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से बात हो सकती थी। बाहर के खाने से परहेज करें।

कर्क: आज आप थोड़े मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, व्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा। 

सिंह: आज अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे।

कन्या: आज नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है। परिवारजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे।

तुला: आज आपको वैवाहिक जीवन में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से आप लाभ प्राप्त करेंगे। धन की बचत कर पाने में सफल होंगे।   

वृश्चिक: आज प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। साहित्य लेखन में आपकी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे।  

धनु: आज किसी अच्छी न्यूज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की मुलाकात से आनंद होगा। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है।

मकर: आज धनलाभ के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे।  
 
कुंभ: आज की गई यात्रा फलदाई हो सकती है। वैवाहिक जीवन में सुख- संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गवर्ग की तरफ से लाभ होगा। मित्रों के साथ रमणीय पर्यटन होगा। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है।  

मीन: आज ऑफिस में नए लोगों से मुलाकात करेंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। आफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे। 

Web Title: Horoscope Today 18 May 2022 aaj ka rashifal in Hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे