25 सितंबर राशिफलः जानें आज शुक्रवार के दिन क्या रहेगा आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

By गुणातीत ओझा | Published: September 25, 2020 06:26 AM2020-09-25T06:26:33+5:302020-09-25T10:39:48+5:30

aaj ka rashifal today horoscope 25 september 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs 25 sitambar ka rashiphal | 25 सितंबर राशिफलः जानें आज शुक्रवार के दिन क्या रहेगा आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

जानें आज के राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन अच्छा बीतने वाला है। भाग्य आपके साथ रहेगा। जमीन से जुड़ी कोई डील करने की सोच रहे हैं तो आज के दिन आपको खुशखबरी मिल सकती है। काम में खुद को ऊर्जावान पाएंगे आप। सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। प्रेमी जोड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा बीतने वाला है।

वृषभ राशि

आज आपको थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आपके दिन की शुरुआत अच्छी नहीं हो सकती है। धार्मिक कार्यों के प्रति रूचि बढ़ेगी। खर्च पर काबू रखने से आप अपने बजट को सही तरीके से मैनेज कर सकेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहने वाली है। कार्य क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक में जीवन में मनमुटाव पैदा हो सकते हैं। गुस्से पर काबू रखकर आप अपनी कई दिक्कतों को दूर कर सकते हैं।

मिथुन राशि

आज आप अच्छा महसूस करेंगे। काम में रुझान रहेगा और सारी जिम्मेदारियां अच्छे से निभाएंगे। प्रेमी जोड़ों के लिए दिन लकी साबित हो सकता है। यात्रा का योग बन रहा है, किसी लंबे सफर पर जा सकते हैं। गाय को रोटी खिलाने और गरीबों को अन्न दान करने से दिक्कतें दूर होंगी। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशि

आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। आज आपको कार्य क्षेत्र में संघर्ष करना पड़ सकता है। क्रोध से काम बिगड़ सकता है, इसपर नियंत्रण रखें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम में थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

सिंह राशि

आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। गरीब को चावल का दान करें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज सूती वस्त्र धारण करें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

कन्या राशि

खर्च पर काबू रखें। दिन मंगलमय होगा। किसी विवाद में न पड़ें। पीपल के पेड़ को जल दें। यात्रा करने से बचें। बच्चों की तरफ स्व खुशखबरी मिल सकती है। किसी गरीब को अन्नदान करें। सूरज को जल देना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

तुला राशि

हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें।। टेंशन न लें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

वृश्चिक राशि

काले तिल का दान करें। काम में मन लगेगा। किसी लंबे यात्रा पर जा सकते हैं। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। मन को शांत रखें। दक्षिण की दिशा में यात्रा करना होगा शुभ। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को चारा खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 1 और शुभ रंग होगा पीला।

धनु राशि

रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। गरीब को चावल का दान करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज सूती वस्त्र धारण करें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। खर्च पर काबू रखें। सेहत में सुधार होगा। काम करने में दिक्कत आ सकती है। शादी शुदा में जीवन में विवाद हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें।

कुंभ राशि

अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। किसी विवाद में न पड़ें। पीपल के पेड़ को जल दें। यात्रा करने से बचें। बच्चों की तरफ स्व खुशखबरी मिल सकती है। किसी गरीब को अन्नदान करें। सूरज को जल देना न भूलें।

मीन राशि

यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ कहीं घूमने जा सकते हैं। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 5 और शुभ रंग है सफेद।

Credit: (अनीष व्यास, भविष्यवक्ता एवं ज्योतिषाचार्य,
पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान, जयपुर, राजस्थान)

Web Title: aaj ka rashifal today horoscope 25 september 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs 25 sitambar ka rashiphal

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे