मिलिंद सोमन ने वाइफ अंकिता के साथ खास अंदाज में मनाया बिहू पर्व, इस कपल से सीखें रिश्ते निभाना

By मेघना वर्मा | Published: April 14, 2020 09:53 AM2020-04-14T09:53:47+5:302020-04-14T09:53:47+5:30

मिलिंद और अंकिता का प्यार ऐज गैप की वजह से काफी चर्चित रहा मगर दोनों ने बगैर किसी की पहवाह किए अपने प्यार को शादी तक का मुकाम दिया।

milind soman celebrate rongali bihu wife ankita konwar see his photo | मिलिंद सोमन ने वाइफ अंकिता के साथ खास अंदाज में मनाया बिहू पर्व, इस कपल से सीखें रिश्ते निभाना

मिलिंद सोमन ने वाइफ अंकिता के साथ खास अंदाज में मनाया बिहू पर्व, इस कपल से सीखें रिश्ते निभाना

Highlightsअंकिता कोंवर, असम की हैं।साल 2018 में मिलिंद ने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी।

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन जितने फिट हैं अपने रिश्तों को भी वो उतना ही फिट रखते हैं। तभी तो अपनी वाइफ अंकिता कोंवर के साथ मिलकर वो हर फेस्टिवल खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। ये दोनों मिलकर हमेशा से ही कपल गोल्स देते आए हैं। सोमवार को भी मिलिंद और अंकिता ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। 

बता दें अंकिता कोंवर, असम की हैं। इसी वजह से कपल ने सोमवार को अपने घर में रोनगली बिहू को सेलिब्रेट किया। मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाइफ के साथ क्यूट फोटो शेयर की। जिसमें दोनों ऐग-फाइट करते दिखाई दे रहे हैं। 

मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को रोनगाली बिहू की बधाई, अंकिता गुवाहाटी में अपने परिवार वालों को बहुत मिस कर रही है, तो हमने खुद ही ऐग फाइट की इस पर्व को सेलिब्रेट करने के लिए। जो लोग अभी अपने परिवार से अलग है, दोस्तों से अलग है इस पल को भी इंज्वॉय कीजिए। आप जल्द ही अपनों से मिलेंगे। फिलहाल सुरक्षित रहिए।'

वहीं वाइफ अंकिता ने भी मिलिंद के साथ एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें कपल्स ऐग फाइट कर रहे हैं। अंकिता ट्रैडिशनल अटाएर में नजर आ रही है। वहीं मिलिंद ने ट्रैडिशनल गामोसा पहन रखा है। मिलिंद सोमन कभी रिश्ते निभाने में पीछे नहीं हटे। आपके भी उनसे ये 3 चीजें जरूर सीखनी चाहिए-

1. ऐज गैप के बावजूद नहीं है प्यार में कोई कमी

बता दें साल 2018 में मिलिंद ने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी। इस कपल के उम्र के फासले को लेकर कई बार बातें भी बनाई गई थीं। इनका प्यार ऐज गैप की वजह से काफी चर्चित रहा मगर दोनों ने बगैर किसी की पहवाह किए अपने प्यार को शादी तक का मुकाम दिया। वहीं अपने ऐज गैप को लेकर मिलिंद से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हर शख्स को प्यार करने की आजादी होनी चाहिए। किसी भी जाति, धर्म, लिंग, देश और उम्र के आधार पर किसी भी तरह की पाबंदियां नहीं लगाई जानी चाहिए। 

2. एक-दूसरे की परंपरा का करते हैं सम्मान

प्यार तब और भी ज्यादा बढ़ जाता है जब आप सामने वाले के साथ उनकी परंपरा और उनके रीति-रिवाज को भी सम्मान दें। मिलिंद सोमन और अंकिता हर बार एक-दूसरे की परंपरा और उनकी रीति-रिवाज से त्योहार मनाते हैं जो किसी भी कपल से सीख लेने वाली बात हैं।

3. हमेशा केयर करना

मिलिंद और अंकिता का सोशल अकांउट देखने पर पता चलता है कि दोनों ही एक-दूसरे की केयर करते हैं। दोनों का रिश्ता जितना प्यार का है उतना दोस्ती का भी। दोनों ही साथ घूमने और वेकेशन पर जाते हैं और एक-दूसरे का केयर करते हैं जो प्यार के रिश्ते में सबसे जरूरी होता है। 

Web Title: milind soman celebrate rongali bihu wife ankita konwar see his photo

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे