बीवियां अपने पति से छुपाकर रखती हैं ये 5 बातें, जानकर हो जाएंगे हैरान

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 23, 2019 01:44 PM2019-10-23T13:44:07+5:302019-10-23T13:44:07+5:30

खासकर बीवियां कुछ ऐसी होती हैं जो अपने पति से कुछ बातें छिपाकर रखती हैं, जिसमें कुछ ना पते चले तो ही अच्छा है। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बीवियां अपने पति से छिपाकर रखती हैं।

5 secrets that every women or Wife hide from their Husbands or Partner in Hindi | बीवियां अपने पति से छुपाकर रखती हैं ये 5 बातें, जानकर हो जाएंगे हैरान

every women or Wife hide from their Husbands

Highlightsअक्सर पत्नियां अपने पति से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को छुपाने की कोशिश करती हैवह अक्सर अपने पार्टनर से छिपाकर रखती हैकई चीजें ऐसी होती हैं जो पति-पत्नी एक-दूसरे से सीक्रेट रखते हैं

पति-पत्नी का का रिश्ता भरोसा और विश्वास का रिश्ता होत है। जिस रिश्ते में ये दोनों चीजें हैं, उस रिश्ते की मजबूती को आसानी से देखा जा सकता है। लेकिन इसके अलावा भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो पति-पत्नी एक-दूसरे से सीक्रेट रखते हैं।

खासकर बीवियां कुछ ऐसी होती हैं जो अपने पति से कुछ बातें छिपाकर रखती हैं, जिसमें कुछ ना पते चले तो ही अच्छा है। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बीवियां अपने पति से छिपाकर रखती हैं।

1- घर परिवार की जिम्मेदारियों और रिश्ते में चल रही समस्याओं के चलते महिलाएं डॉक्टर से काउंसलिंग करने जाती है। ये बात पत्नी अपने पति से छुपाकर रखती हैं। ऐसा करने का कारण यह है कि उनको लगता है कि पति उनकी इस परेशानी को नहीं समझेंगे। इसलिए वो बात अपने पति से छिपाकर रखती है।

2- अक्सर पत्नियां अपने पति से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को छुपाने की कोशिश करती है ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर वो अपनी प्रॉब्लम पति को बता देंगी तो पति परेशान हो जाएंगे। इसलिए उन्हें बताने से हिचकिचाती हैं।

3- संबंध बनाते समय अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर की अपनी पसंद और नापसंद बताने में हिचकिचाती है, जो बात वह अक्सर अपने पार्टनर से छिपाकर रखती है। वो अपने पति से इस मामले में खुलकर बात नहीं कर पाती।

4- घर का खर्च निकालकर महिलाएं जो सेविंग करती हैं उसके लिए वो अलग से अकाउंट खुलवाती है या कहीं और सेव करती हैं। इसके बारे में भी पत्नी अपने पति से कोई बातें शेयर नहीं करती। इस बात को अक्सर बीवियां छुपाकर रखती हैं। पत्नियों के अलग से सेविंग करने का मतलब है कि मुसीबत के समय अगर कोई बड़ी आर्थिक तंगी आ जाएं तो वह पैसे काम आ जाएंगे।

5- ज्यादातर महिलाएं अपने पति-पत्नि के रिश्ते में चल रही दिक्कतों को अक्सर अपनी सहेली के साथ शेयर करती हैं। यहां तक कि अपने बेडरूम की बातें भी सहेली से बोलती है। लेकिन इस बात को अपने पति से नहीं कहती क्योंकि ये सुनकर वो गुस्सा करने लगेंगे।

Web Title: 5 secrets that every women or Wife hide from their Husbands or Partner in Hindi

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे