5 best foreplay moves to have a perfect sex session | ये 5 फॉरप्ले मूव्स तेजी से उत्तेजना बढ़ाकर देते हैं परफेक्ट सेक्स सेशन
ये 5 फॉरप्ले मूव्स तेजी से उत्तेजना बढ़ाकर देते हैं परफेक्ट सेक्स सेशन

सेक्स के दौरान फोरप्ले कितना जरूरी है, इसपर हम आपको एक सरल उदाहरण देंगे। मानी आपको खाना खाने के तुरंत बाद मीठा खाना बहुत पसंद है। लेकिन अगर आपको सीधा मीठा दे दिया जाए तो क्या आपको पहले जितना मजा आएगा? जबकि खाना खाने के बाद मीठा खाने पर ही आपको तसल्ली होगी। कुछ ऐसा ही है फोरप्ले और सेक्स का संबंध। शुरुआत में फोरप्ले का मजा लेते हुए जब अंत में पेनिट्रेशन तक मामला पहुंचता है तो असल संतुष्टि का एहसास होता है। 

लेकिन फोरप्ले में ही जब तक पार्टनर को बेस्ट मूव्स ना पता हो, इसका फायदा नहीं। कुछ लोग केवल पार्टनर को उत्तेजित करने तक ही फोरप्ले करते हैं और उसके बाद एक्चुअल एक्ट पर आते हैं। लेकिन अगर फोरप्ले के बेस्ट मूव्स पट हों तो सेक्स सेशन को कई गुना अधिक एन्जॉय किया जा सकता है। ना केवल फोरप्ले को एन्जॉय करने वाला अखुश होगा, बल्कि पार्टनर की संतुष्टि को देख फोरप्ले कर रहा व्यक्ति भी जोश में रहेगा।

1) किसिंग से करें शुरुआत

किस करना फोरप्ले का बेहद इम्पोर्टेन्ट पार्ट है। लेकिन तेजी से या रफ किसिंग की बजाय धीरे शुरुआत करनी चाहिए। उत्तेजना बढ़ने के साथ ही स्पीड को बढ़ाएं।

2) टच एंड किस

फोरप्ले बेस्ट तभी कहलाता है जब स्लो किस के साथ टच भी शामिल हो। ये दोनों चीजें मिलकर पार्टनर की उत्तेजना को कई गुना अधिक बढ़ा देती हैं। इसलिए बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए इन दोनों को कभी भी इग्नोर ना करें।

यह भी पढ़ें: लड़की देखते ही हर लड़के के मन में आती हैं ये 8 बातें, नंबर पांच वाली तो वाकई मजेदार है

3) सिर्फ होंठों पर किस ना करें

महिलाओं की बॉडी के कई ऐसे पार्ट हैं जो बेहद सेंसिटिव कहलाते हैं। इनपर किया गया एक टच उन्हें काफी उत्तेजित कर देता है। इसलिए होंठों के अलावा इन जगहों पर टच एंड किस ट्राई करें।

4) लव बाईट

स्लो की जगह अगर उन्हें वाइल्ड सेक्स पसंद हो तो नार्मल किसिंग के एबजाय लव बाईट ट्राई करें। जिन लोगों को इस तरह का सेक्स सेशन पसंद होता है वे लव बाईट को काफी एन्जॉय करते हैं। 

5) आप भी करें कंट्रोल

'व्हाई शुड बॉयज हेव आल दि फन', अगर आप ये कहती हैं तो ये भी सोचें कि हमेशा लड़के ही क्यूं आगे बढ़कर लड़की की ख्सुही का ख्याल रखें। कभी कभी लड़कियों को भी उनके लिए कुछ स्पेशल करना चाहिए। तो इस बात का ख्याल सेक्स सेशन में रखें। 


Web Title: 5 best foreplay moves to have a perfect sex session
रिश्ते नाते से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे