Assembly Elections 2023: "क्या हम बृजभूषण सिंह को भूल सकते हैं?", कांग्रेस ने पीएम मोदी द्वारा राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर की गई टिप्पणी को लेकर घेरा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 21, 2023 11:42 AM2023-11-21T11:42:26+5:302023-11-21T11:46:24+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर "महिलाओं का अपमान" करने का आरोप लगाने के बाद कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी पर बेहद तीखा कटाक्ष किया है।

Assembly Elections 2023: "Can we forget Brij Bhushan Singh?", Congress cornered by PM Modi over his remarks on increasing crime against women in Rajasthan | Assembly Elections 2023: "क्या हम बृजभूषण सिंह को भूल सकते हैं?", कांग्रेस ने पीएम मोदी द्वारा राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर की गई टिप्पणी को लेकर घेरा

एएनआई

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत सरकार पर लगाया "महिलाओं का अपमान" करने का आरोपकांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का मुद्दा उठायागौरव वल्लभ ने कहा कि पीएम मोदी बृज भूषण शरण सिंह को बचा रहे हैं, ये देश जानता है

उदयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर "महिलाओं का अपमान" करने का आरोप लगाने के बाद कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी पर बेहद तीखा कटाक्ष किया है।

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को लेकर पीएम मोदी और उनकी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गौरव वल्लभ ने कहा कि पीएम मोदी ने सोमवार को राजस्थान के पाली में अपनी चुनावी रैली में जितने अपराधों का जिक्र किया, वह इसलिए हुआ क्योंकि अन्य राज्यों के विपरीत राजस्थान पुलिस को प्रत्येक मामले को दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा, "राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि अगर कोई शिकायत दर्ज कराने आता है तो एफआईआर जरूर दर्ज करें। यही कारण है कि यहां के अपराध के नंबर ज्यादा है, जबकि अन्य राज्यों में तो हालात ऐसे हैं कि बड़े अपराधों में भी शायद ही कोई एफआईआर दर्ज की जाती है।"

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने आगे कहा, "हम कभी भी बलात्कारियों का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन भाजपा ऐसी पार्टी है, जो हमेशा बलात्कारियों के साथ खड़ी रही है न कि महिलाओं और बेटियों के साथ। क्या हम बृजभूषण सिंह को भूल सकते हैं?''

इसके साथ ही उन्होंने आगे आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पहलवानों का समर्थन नहीं किया, जिन्होंने बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

उन्होंने कहा, "ओलंपिक पदक विजेता बेटियों ने कहा कि भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने उनका यौन उत्पीड़न किया, लेकिन पीएम मोदी उन बेटियों के साथ खड़े नहीं हुए। उनकी चिंता तो अपने सासंद बृजभूषण सिंह को बचाने की थी। पीएम मोदी से सवाल किया जाना चाहिए कि वो उन पदक विजेता बेटियों के साथ क्यों नहीं खड़े हुए?"

मालूम हो कि बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के पाली में एक चुनावी रैली संबोधित करते हुए सूबे की अशोक गहलोत सरकार की जमकर आलोचना की और कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बयान से महिलाओं का अपमान किया है कि महिलाओं द्वारा दर्ज की गई शिकायतें फर्जी हैं।

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराधों में नंबर एक बना दिया है। अशोक गहलोत कहते हैं कि महिलाओं द्वारा दर्ज की गई शिकायतें फर्जी हैं। क्या कभी ऐसा हो सकता है कि हमारे देश में कोई महिला फर्जी मामला दर्ज करे? क्या यह महिलाओं का अपमान नहीं है?"

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती अन्य चार राज्यों मिजोरम, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के साथ 3 दिसंबर को होगी। कांग्रेस पार्टी ने इस चुनाव में अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ को उदयपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है।

Web Title: Assembly Elections 2023: "Can we forget Brij Bhushan Singh?", Congress cornered by PM Modi over his remarks on increasing crime against women in Rajasthan

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे