शीतकालीन सत्र: 2जी स्पेक्ट्रम पर संसद में हंगामा, राज्यसभा 26 दिसंबर तक के लिए स्थगित

By स्वाति सिंह | Published: December 22, 2017 11:59 AM2017-12-22T11:59:27+5:302017-12-22T12:44:12+5:30

सभापति वेंकैया नायडू ने विपक्ष से शांति की अपील की, किन्तु विपक्ष पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

Winter session: After the Opposition ruckus,Rajya Sabha adjourned for the day | शीतकालीन सत्र: 2जी स्पेक्ट्रम पर संसद में हंगामा, राज्यसभा 26 दिसंबर तक के लिए स्थगित

शीतकालीन सत्र: 2जी स्पेक्ट्रम पर संसद में हंगामा, राज्यसभा 26 दिसंबर तक के लिए स्थगित

संसद में शीतकालीन सत्र का पांचवा दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ता नजर आ रहा है। उच्च सदन राज्यसभा को 26 दिसंबर तक के किए स्थगित कर दी गई है।शुक्रवार को सदन में जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई विपक्ष ने पीएम मोदी से मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी पर माफी और 2जी मामले में आरोपियों को बरी करने के फैसले को लेकर सरकार के स्पष्टीकरण की मांग की।

सभापति वेंकैया नायडू ने विपक्ष से शांति की अपील की। लेकिन हंगामा कम नहीं हुआ। बाद में राज्यसभा को 26 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

इससे पहले बृहस्पतिवार को संसद में सचिन तेंदुलकर राज्यसभा में नही बोल पाए थे। इस पर सभापति नायडू ने कांग्रेस को जमकर फटकार भी लगाई थी। शुक्रवार को सचिन बोलने में सफल रहे। भारी हंगामें के बीच वह बोलते रहे। हालांकि बाद में पूरे दिन के बाद राज्यसभा स्‍थगित कर दी गई।

Web Title: Winter session: After the Opposition ruckus,Rajya Sabha adjourned for the day

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे