Tejashwi Yadav attacked the Modi government, said - the double engine government should tell what special package Bihar got! | तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर हमला, कहा- डबल इंजन की सरकार को बताना चाहिए कि बिहार को क्या विशेष पैकेज मिला!
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Highlightsतेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरीके से कोराना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी जानी चाहिए थी वैसी नहीं हुई। तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार ने लॉकडाउन तो लगा दिया लेकिन इसके लिए तैयार नहीं थे।

नई दिल्ली:बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार को बताना चाहिए कि क्या विशेष पैकेज मिला बिहार को। इस सरकार को राशन के लिए, सुशासन के लिए और प्रशासन के लिए डिजिटल का इस्तेमाल करना चाहिए था लेकिन ये सरकार चुनाव और भाषण के लिए डिजिटल का इस्तेमाल कर रही है। कितनी शर्म की बात है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने देश और बिहार में बढ़ कोरोना वायरस के मामलों को लेकर केंद्र और बिहार सरकार को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कोराना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी जानी चाहिए थी वैसी नहीं हुई। सरकार ने लॉकडाउन तो लगा दिया लेकिन इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने बिहार में प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए भी नीतीश और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बता दें कि रविवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 90 से अधिक नेताओं के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सचिवालय पुलिस थाने के एसएचओ मितेश कुमार ने कहा कि शुक्रवार को राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर जमा होने के लिये 32 अज्ञात और लगभग 60 ज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। राबड़ी के आवास पर तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को गोपालगंज की ओर मार्च करने के लिये कहा था, जिसे बीच में ही रोक दिया गया था।

उन्होंने कहा कि वे सामाजिक मेलजोल से दूरी का पालन करते हुए पार्टी समर्थक के परिवार पर हुए हमले के खिलाफ प्रदर्शन करना चाहते थे। उस हमले के संबंध में दर्ज प्राथमिकी में जद(यू) के एक विधायक को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है। एचएचओ ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 269, और 270 तथा राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिन नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के अलावा राबड़ी के बड़े बेटे तथा विधायक तेज प्रताप यादव, विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह शामिल हैं।

तेजस्वी तिहरे हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने गोपालगंज जाना चाहते थे। इस हत्याकांड में सत्तारूढ़ जद(यू) के विधायक को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है जबकि उनके भाई तथा भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आरोप है कि इस मामले में जद(यू) विधायक पप्पू पांडे को इसलिये गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें बचा रहे हैं।

Web Title: Tejashwi Yadav attacked the Modi government, said - the double engine government should tell what special package Bihar got!
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे