22 दिन बाद तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट, ऐश्वर्या से पैचअप की खबरों के बीच रहीम के प्रेम दोहे से जाहिर की दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2018 10:01 AM2018-11-23T10:01:31+5:302018-11-23T10:23:34+5:30

गुरुवार को देर रात तेजप्रताप ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बस एक लाइन ही लिखा है, लेकिन इस एक लाइन का मतलब ही बहुत कुछ बता रहा है।

tej pratap yadav rjd bihar tweet wife aishwarya sad lalu yadav rabri devi | 22 दिन बाद तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट, ऐश्वर्या से पैचअप की खबरों के बीच रहीम के प्रेम दोहे से जाहिर की दिल की बात

22 दिन बाद तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट, ऐश्वर्या से पैचअप की खबरों के बीच रहीम के प्रेम दोहे से जाहिर की दिल की बात

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक को लेकर आए दिन नए-नए पहलू सामने आ रहे हैं।  अब  सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप यादव इलाहाबाद के संगम में गंगा स्नान करने के बाद घर लौट सकते हैं। इसी बीच तेज प्रताप ने ट्वीट करके वापसी के बाद भी मन में पड़ गई गांठ को जगजाहिर किया है। 

गुरुवार को देर रात तेजप्रताप ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बस एक लाइन ही लिखा है, लेकिन इस एक लाइन का मतलब ही बहुत कुछ बता रहा है। तेजप्रताप ने अपने ट्वी ट में लिखा है कि  'टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाए'।


तेजप्रताप के इस ट्वीट का कई तरह से मतलब निकाला जा रहा है। इसे पैचअप के पहले का एक खास ट्वीट माना जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि  वे तलाक के अपने निर्णय से पीछे नहीं हटने जा रहे हैं। जबकि पूरा परिवार तेजप्रताप के फैसले को बदले में लगा हुआ है, सभी अपने अपने तरीके से समझाने में भी लगे हुए हैं। वहीं, 24 नवंबर को उनके घर लौटने की संभावना है। 

 तेजप्रताप ने दो नवंबर को अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने तलाक लेने के पीछे की वजह भी बताई है। उनकी इस अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप यादव इलाहाबाद के संगम में गंगा स्नान करने के बाद घर लौट सकते हैं।

लालू-राबड़ी परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फोन पर तेजप्रताप की बात मां राबड़ी देवी से हो रही है। तेजप्रताप ने अपनी मां को आश्वस्त किया है कि वह 23 नवंबर को पटना पहुंच जाएंगे। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा है कि परिवार में किसी भी सदस्य से उनका मनमुटाव नहीं है। तेजप्रताप ने तलाक के लिए पटना के कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी। घर लौटकर लेंगे अंतिम फैसला तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी ने भी भरोसा दिलाते हुए कहा था कि बेटा है मेरा तेज प्रताप घर तो आएगा ही।

परिवार में तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी से बेहद करीब हैं। ऐसी खबर है कि पटना लौटने के बाद तलाक के मामले पर आखिरी फैसला भी लेंगे। तेजप्रताप की सास पूर्णिमा राय ने चार दिन पहले ही राबड़ी देवी से पटना स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी। हालांकि, दोनों के बीच क्या बात हुई यह सामने नहीं आया। दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के समधी और कांग्रेस नेता जितेंद्र यादव के पुत्र राहुल भी सुलह का प्रयास कर रहे हैं।

Web Title: tej pratap yadav rjd bihar tweet wife aishwarya sad lalu yadav rabri devi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे