Sushant Singh Rajput: Bihar government is insulting its police in Mumbai, Center should intervene: Tejashwi Yadav | Sushant Singh Rajput: बिहार सरकार मुंबई में अपने पुलिस का अपमान करा रही है, केंद्र को हस्तक्षेप करना चाहिए: तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Highlightsबिहार पुलिस के हाथों में केस आ जाने के बाद से लगातार मुंबई पुलिस के काम के तरीकों पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है।परमबीर सिंह ने बताया कि सुशांत के पिता, तीन बहनों और जीजा का बयान 16 जून को दर्ज़ किया गया था।

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में बिहार सरकार बिहार पुलिस का अपमान कर रही है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र और गृह मंत्रालय के पास सभी शक्तियां हैं, उन्हें हस्तक्षेप करना चाहिए। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस डबल इंजन सरकार को सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए और गृह मंत्री से अनुरोध करना चाहिए। इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए, हम उनके (# सुशांतसिंह राजपूत के) परिवार के साथ हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं-

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बिहार पुलिस के हाथों में केस आ जाने के बाद से लगातार मुंबई पुलिस के काम के तरीकों पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस की बिल्कुल मदद नहीं कर रही। अब इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है। 

एएनआई को दिए बयान में परमबीर सिंह ने बताया कि सुशांत के पिता, तीन बहनों और जीजा का बयान 16 जून को दर्ज़ किया गया था। उस समय उन्होंने कोई संदेह नहीं उठाया और न ही उन्होंने हमारी जांच में किसी चूक के बारे में शिकायत की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज़ किए जा चुके हैं, जितने भी एंगल आ रहे हैं हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं, चाहे वो पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन या हेल्थ से संबंधित जांच हो। 

रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर के नहीं मिले सबूत

रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होने के सवाल पर भी उन्होंने एतराज जताया। परमबीर सिंह के मुताबिक रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने इशारों में यह भी कहा कि बिहार पुलिस को इस मामले में जांच का अधिकार नहीं है। वहीं पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारैंटाइन किए जाने पर कमिश्नर ने कहा कि यह बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) का फैसला है। 

नीतीश कुमार का बयान भी आया सामने

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप लगाया था कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया है। इस मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ है वो ठीक नही हुआ है। उन्होंने कहा कि ये पॉलिटिकल बात नहीं है। ये तो सीधे कानूनी जिम्मेवारी है और वो जिम्मेवारी हम निभायेंगे। सीएम ने कहा कि वैसी परिस्थिति में उनसे बातचीत हमारे डीजीपी बात करेंगे।

Web Title: Sushant Singh Rajput: Bihar government is insulting its police in Mumbai, Center should intervene: Tejashwi Yadav
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे