Coronavirus: सोनिया गांधी आज कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगी कोरोना के हालत पर चर्चा

By भाषा | Published: May 6, 2020 05:36 AM2020-05-06T05:36:02+5:302020-05-06T05:37:42+5:30

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष विभन्न स्थानों में फंसे प्रवासी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के मुद्दों और उन्हें वापस लाने के लिए राज्यों द्वारा किए गए उपायों पर भी चर्चा करेंगी।

Sonia Gandhi to discuss condition of coronavirus with Congress chief ministers today | Coronavirus: सोनिया गांधी आज कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगी कोरोना के हालत पर चर्चा

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी। (फाइल फोटो)

Highlightsकांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी शसित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस के हालात और महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रयासों पर बुधवार को चर्चा करेंगी।कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष विभन्न स्थानों में फंसे प्रवासी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के मुद्दों और उन्हें वापस लाने के लिए राज्यों द्वारा किए गए उपायों पर भी चर्चा करेंगी।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी शसित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस के हालात और महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रयासों पर बुधवार को चर्चा करेंगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सोनिया कल सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगी।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष विभन्न स्थानों में फंसे प्रवासी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के मुद्दों और उन्हें वापस लाने के लिए राज्यों द्वारा किए गए उपायों पर भी चर्चा करेंगी।

गौरतलब है कि सोनिया गांधी ने सोमवार को कहा था कि कांग्रेस की राज्य इकाइयां अपने गृह राज्य जाने के इच्छुक प्रवासी कामगारों की रेल यात्रा का किराया देंगी।

Web Title: Sonia Gandhi to discuss condition of coronavirus with Congress chief ministers today

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे