प्रणब मुखर्जी के बाद RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे रतन टाटा

By भाषा | Published: July 10, 2018 02:16 PM2018-07-10T14:16:46+5:302018-07-10T14:16:46+5:30

मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अगले महीने मुंबई में होने वाले एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे।

Ratan Tata share stage with RSS Chief Mohan Bhagwat After Former president Pranab Mukherjee | प्रणब मुखर्जी के बाद RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे रतन टाटा

प्रणब मुखर्जी के बाद RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे रतन टाटा

मुंबई, 10 जुलाई: मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अगले महीने मुंबई में होने वाले एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे। इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी पिछले महीने नागपुर में आरएसएस के एक कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं।

संघ के एक पदाधिकारी ने पीटीआई - भाषा को बताया , “ टाटा और भागवत नाना पालकर स्मृति समिति द्वारा 24 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।” इस एनजीओ का नाम संघ प्रचारक नाना पालकर के नाम पर रखा गया।

प्रणब मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में शामिल होने से संघ को हुआ बड़ा फायदा, आवेदनों का लगा अंबार

इस समिति का परिसर मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पास है और यह अस्पताल के कैंसर मरीजों की मदद करता है। संघ के पदाधिकारी ने बताया कि टाट इस परिसर का दौरा कर चुके हैं और वह एनजीओ के कार्य से परिचित हैं।

RSS कार्यक्रमः प्रणब मुखर्जी ने 'वंदे मातरम' से किया भाषण समाप्त, कहा-धर्म और भाषा में नहीं बंटा राष्ट्रवाद

नागपुर में RSS प्रमुख के साथ मंच किया था साझा

गौरतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी गुरुवार को महाराष्ट्र के नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय में आयोजित संघ शिक्षा वर्ग के दीक्षांत समारोह में भाग लिया था। जिसपर काफी विवाद हुआ था। बता दें कि प्रणब के कार्यक्रम में शिरकत करने से सियासी गलियारों में हलचल मच गई थी। कांग्रेस और आरएसएस एक-दूसरे के कट्टर विरोधी हैं। इसको लेकर दिग्गज कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम, जयराम रमेश, सीके जाफर शरीफ समेत 30 नेताओं प्रणब मुखर्जी से नागपुर ना जाने की अपील की थी, लेकिन प्रणब मुखर्जी ने इस पर 7 जून को जवाब देने को कहकर सबको चौंका दिया था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Ratan Tata share stage with RSS Chief Mohan Bhagwat After Former president Pranab Mukherjee

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे