रामविलास पासवान ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा- नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में रही, लेकिन नजर पीएम पद पर गड़ाये हुए थी

By एस पी सिन्हा | Published: May 25, 2019 07:35 PM2019-05-25T19:35:38+5:302019-05-25T19:35:38+5:30

Ramvilas Paswan ridiculed the Congress, saying that the leader was getting the post of the opposition, | रामविलास पासवान ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा- नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में रही, लेकिन नजर पीएम पद पर गड़ाये हुए थी

रामविलास पासवान ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा- नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में रही, लेकिन नजर पीएम पद पर गड़ाये हुए थी

केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में फिर से नाकाम रही, लेकिन नजर प्रधानमंत्री पद पर गड़ाये हुए थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने मंत्रिपरिषद की अपनी सहयोगी स्मृति ईरानी के अमेठी से जीतने की संभावना व्यक्त की थी. 

पासवान ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से यह कह रहा हूं कि 2019 में प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं होगा. इसलिए (विपक्षियों को) नेता प्रतिपक्ष के लिए प्रयास करना चाहिए. लेकिन, कांग्रेस को इतनी भी सीट नहीं मिली कि वह फिर से नेता प्रतिपक्ष का पद हासिल कर सके. 

कांग्रेस को इस बार 52 सीटें मिली है. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी के लिए उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी प्रचार के दौरान नीतीश को 'पलटू चाचा' बोलते रहे. तेजस्वी को उनकी (कुमार की) उम्र और मान-सम्मान का ध्यान रखना चाहिए था.

Web Title: Ramvilas Paswan ridiculed the Congress, saying that the leader was getting the post of the opposition,