Rajasthan jaipur Petrol prices minister pratap singh khachariyawas attack center intentionbenefit industrialists | पेट्रोल के दामः राजस्थान के मंत्री का केंद्र पर सियासी हमला- उनकी नीयत उद्योगपतियों को फायदा पहुंचना...
समर्थक सोशल मीडिया सहित विभिन्न मंचों से एक-दूजे को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं.

Highlightsजनता को राहत देने की है तो पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना ही होगा, जीएसटी के दायरे में आने से पेट्रोल-डीजल सस्ता हो जाएगा व आमजन को राहत मिलेगी.उल्लेखनीय है कि पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते रेट को लेकर राजस्थान में कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने हैं.निरंतर बढ़ाए जा रहे पेट्रोल-डीजल के दाम के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर में प्रदेश स्तरीय धरना-प्रदर्शन भी किया था.

जयपुरः राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने डीजल-पेट्रोल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार करार दिया है.

एक बार फिर केन्द्र सरकार पर सियासी निशाना साधते हुए खाचरियावास ने ट्वीट किया कि पेट्रोल-डीजल में हो रही लगातार वृद्धि को देखकर लगता है कि भाजपा सरकार की नीयत व नीति बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचना की है, रिलायंस व एससार जैसी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि की है.

उनका तो यह भी कहना है कि भाजपा सरकार को पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए, अगर भाजपा सरकार की मंशा जनता को राहत देने की है तो पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना ही होगा, जीएसटी के दायरे में आने से पेट्रोल-डीजल सस्ता हो जाएगा व आमजन को राहत मिलेगी.

उल्लेखनीय है कि पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते रेट को लेकर राजस्थान में कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने हैं और इनके समर्थक सोशल मीडिया सहित विभिन्न मंचों से एक-दूजे को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं. याद रहे, केंद्र सरकार द्वारा निरंतर बढ़ाए जा रहे पेट्रोल-डीजल के दाम के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर में प्रदेश स्तरीय धरना-प्रदर्शन भी किया था.

Web Title: Rajasthan jaipur Petrol prices minister pratap singh khachariyawas attack center intentionbenefit industrialists
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे