BJP के नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर टिप्पणी से खड़ा हुआ बखेड़ा, पढ़ें किसने-क्या बोला? 

By रामदीप मिश्रा | Published: March 13, 2018 03:23 PM2018-03-13T15:23:55+5:302018-03-13T15:23:55+5:30

सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश ने अपने बयान में जया बच्चन को 'फिल्मों में नाचने वाली' कहा। इसके बाद सभी राजनीतिक पार्टियों मे उनके इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई।

naresh agarwal remark on jaya bachchan read all updates on this controversy | BJP के नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर टिप्पणी से खड़ा हुआ बखेड़ा, पढ़ें किसने-क्या बोला? 

BJP के नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर टिप्पणी से खड़ा हुआ बखेड़ा, पढ़ें किसने-क्या बोला? 

नई दिल्ली, 13 मार्चः समाजवादी पार्टी (सपा) की ओर से राज्यसभा का टिकट कटने से नाराज नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का हाथ थाम लिया, जिसके बाद उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिससे बखेड़ा खड़ा हो गया। उनकी इस बयान पर विरोधी तो दूर बल्कि बीजेपी ने ही किनारा कर लिया। वहीं, मुलायम सिंह यादव ने उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर पार्टी को कोई भी नुकसान नहीं होने की बात कही है। मुलायम सिंह यादव ने कहा, 'कोई नुकसान नहीं होगा, उनके (नरेश अग्रवाल) जाने से फायदा ही होगा।'

'सारी पार्टी घूमते हैं नरेश अग्रवाल'

इससे पहले जया बच्चन को लेकर दिए गए बयान पर रेणुका चौधरी ने कहा, 'जया जी ने एक उपलब्धि हासिल की है, अमिताभ बच्चन से शादी करने से पहले भी वह जया भादुरी के रूप में प्रसिद्ध थी। सारी पार्टी घूमते हैं (नरेश अग्रवाल), फायदा देखकर दूसरी पार्टी में कूद पड़ते हैं, ये मर्द की पहचान हैं? वह क्या सोचते हैं यह मायने नहीं रखता है, सवाल है यह कि बीजेपी क्या कर रही है।

हरसिमरत कौर ने भी की निन्दा

बयान पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा, 'यह दुखद है, अगर निर्वाचित प्रतिनिधियों इस तरह बात करेंगे तो उनके और सड़क छाप रोमियो के बीच क्या अंतर रह जाएगा? और तो और फिल्म में पुरुष भी नाचते-गाते है, लेकिन क्यों इस तरह की चीजें महिलाओं के लिए कही जाती हैं।'

ये भी पढ़े-जया बच्चन पर विवादित बयान से मचे बवाल के बाद BJP के नरेश अग्रवाल ने दी सफाई

बीजेपी करे कार्रवाईः अखिलेश

इस विवादित बयान के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई टिप्पणी की निन्दा की है और बीजेपी से कहा कि उनके खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। बीजेपी अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए, महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।

सुषमा स्वराज ने कहा- अनुचित एवं अस्वीकार्य है ये टिप्पणी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल की आलोचना करते हुए कहा, 'श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।'

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी 'तेली', तो 'रम' में श्रीराम, बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल के ये हैं विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- महिलाओं का अपमान स्‍वीकार्य नहीं

नरेश अग्रवाल के इस बयान का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए ऐसे बयान जब भी आएंगे हम पार्टी को नहीं देखेंगे। जब भी महिलाओं महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। ईरानी ने यह बात सुषमा स्वराज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा था। इसके अलावा कांग्रेस नेता संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर 5 साल से चल रहे मुकदमें का जिक्र करते हुए भी उन्होंने ये बात कही थी।

रूपा गांगूली- ये बीजेपी नेताओं वाली बात नहीं है

रूपा गांगुली ने भी ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा ये बीजेपी नेताओं वाली बात बिल्कुल नहीं है। मैं जया बच्चन का काफी सम्मान करती हूं, उन्होंने जो भी फिल्म जगत में काम किया है और राजनीति में जो उनका योगदान है, उसपर मुझे गर्व है।

ये भी पढ़ें-बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा 'नाचने वाली', सुषमा ने दिया करारा जवाब!

नरेश अग्रवाल ने जताया खेद

बयान को लेकर विवाद बढ़ने के बाद नरेश मंगलवार को मीडिया के सामने आए और उन्होंने अपने बयान पर सफाई देकर खेद प्रकट किया। नरेश अग्रवाल ने अपने विवादित बयान को लेकर कहा कि अगर मेरी किसी बात से ठेस पहुंची हो तो मैं खेद व्यक्त करता करता हूं। इसके बाद संवाददाताओं ने टिप्पणी पर खेद जताने के को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं? हालांकि उन्होंने इस टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगी।

यह दिया था नरेश अग्रवाल ने बयान

आपको बता दें कि सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश ने अपने बयान में जया बच्चन को 'फिल्मों में नाचने वाली' कहा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से उनका राज्यसभा का टिकट दिया है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जिस वक्त नरेश ने यह बयान दे रहे थे, वहां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा वहां मौजूद थे। हालांकि इस बयान की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई बीजेपी नेताओं ने निंदा की और इसे अस्वीकार्य बताया।

Web Title: naresh agarwal remark on jaya bachchan read all updates on this controversy

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे