बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा 'नाचने वाली', सुषमा ने दिया करारा जवाब!

By कोमल बड़ोदेकर | Published: March 13, 2018 12:37 AM2018-03-13T00:37:56+5:302018-03-13T00:47:02+5:30

नरेश अग्रवाल अभिनेत्री जया बच्चन को लेकर कुछ ऐसा बोल गए जिसके बाद बवाल तो मचा ही बीजेपी ने भी उनके इस बयान से किनारा कर लिया।

Rajya sabha Election: Naresh Aggarwal joined BJP told about SP leader Jaya Bachchan, Sushma swaraj gave a reply | बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा 'नाचने वाली', सुषमा ने दिया करारा जवाब!

बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा 'नाचने वाली', सुषमा ने दिया करारा जवाब!

नई दिल्ली, 13 मार्च।  समाजवादी पार्टी की ओर से राज्यसभा का टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सदस्य ने आनन-फानन में बीजेपी का दामन थामा। नरेश जया बच्चन राज्यसभा सदस्य का उम्मीदवार बनाने जाने से नाराज चल रहे थे। नरेश अग्रवाल केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल की मौजदूगी में बीजेपी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के दौरान नरेश अग्रवाल अभिनेत्री जया बच्चन को लेकर कुछ ऐसा बोल गए जिसके बाद बवाल तो मचा ही बीजेपी ने भी उनके इस बयान से किनारा कर लिया।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की और से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने से नरेश अग्रवाल खासा नाराज चल रहे थे। उन्होने बीजेपी में शामिल होने के बाद बाद अपने बयान में जया बच्चन को 'फिल्मों में नाचने वाली' कहा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से उनका राज्यसभा का टिकट काट दिया है। जिस वक्त अग्रवाल यह बयान दे रहे थे उस समय केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा वहां मौजूद थे।

हांलाकि संबित पात्रा ने अग्रवाल के इस बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताया और कहा कि इससे पार्टी का कोई लेना देने नहीं है, लेकिन केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दो टूक साफ कह दिया कि इस तरह की बयानबाजी बर्दाश्त के बाहर है। सुषमा ने कहा कि श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। 



इन सबसे इतर अग्रवाल ने यह भी ऐलान किया उनके पुत्र व समाजवादी पार्टी विधायक नितिन अग्रवाल उच्च सदन के द्विवार्षिक चुनाव में बीजेपी को वोट देंगे। बीजेपी में शामिल होने को 'घर वापसी' करार देते हुए नरेश ने कहा कि पार्टी जो भी उनसे चाहेगी, वह बिना शर्त करने के लिए तैयार हैं।

Web Title: Rajya sabha Election: Naresh Aggarwal joined BJP told about SP leader Jaya Bachchan, Sushma swaraj gave a reply

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे