महाराष्ट्र नगरपरिषद चुनावों में भी बीजेपी की जीत, छह में से चार पर मारी बाजी

By पल्लवी कुमारी | Published: April 13, 2018 06:01 AM2018-04-13T06:01:15+5:302018-04-13T06:01:15+5:30

महाराष्ट्र में कुल छह नगरपालिकाओं के कुल 116 नगर सेवकों में से 50 बीजेपी के चुनाव चिह्न पर विजयी हुए हैं।

Maharashtra municipal council election results 2018: BJP Wins 4 out of 6 | महाराष्ट्र नगरपरिषद चुनावों में भी बीजेपी की जीत, छह में से चार पर मारी बाजी

महाराष्ट्र नगरपरिषद चुनावों में भी बीजेपी की जीत, छह में से चार पर मारी बाजी

मुंबई, 13 अप्रैल: महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने बाजी मार ली है। छह नगरपरिषदों के चुनाव में से बीजेपी ने चार पर जीत दर्ज की है। इसके अलावा एक चुनाव में बीजेपी समर्थित गठबंधन को जीत मिली है। वहीं, कोकण की कणकवली नगरपालिका पर नारायण राणे की महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी ने जीत दर्ज की है। हालांकि ये भी बीजेपी के ही साथ हैं। 

छह नगरपालिकाओं के कुल 116 नगर सेवकों में से 50 बीजेपी के चुनाव चिह्न पर विजयी हुए हैं। बीजेपी अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने दावा किया कि आजरा नगरपालिका में विजयी आघाडी के 9 नगर सेवक भी बीजेपी कार्यकर्ता हैं। नगरसेवकों के चुनाव में भी बीजेपी सबसे आगे है। 


यह भी पढ़ें- बीजेपी के उपवास का ऐसे बना मजाक, कार्यक्रम में रावत दिखें काजू और जूस पीते

महाराष्ट्र में कुल छह नगरपरिषदों के हुए चुनाव में से जलगांव जिले के जामनेर, औरंगाबाद जिले के वैजापुर और रत्नागिरी जिले के देवरूख नगरपरिषद में बीजेपी के नगराध्यक्ष जीते हैं। वहीं, कोल्हापुर में आजरा नगरपरिषद में बीजेपी समर्थित आघाडी का उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। 

Web Title: Maharashtra municipal council election results 2018: BJP Wins 4 out of 6

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे