बीजेपी के उपवास का ऐसे बना मजाक, कार्यक्रम में रावत दिखें काजू और जूस पीते

By पल्लवी कुमारी | Published: April 13, 2018 04:57 AM2018-04-13T04:57:20+5:302018-04-13T04:57:20+5:30

अभी कुछ दिनों पहले कांग्रेस के उपवास का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कांग्रेस नेताओं के छोले-भटूरे खाते हुए तस्वीर वायरल कर दी थी।

BJP protest fast include PM Modi harak singh eating cashew nuts photos viral on social media | बीजेपी के उपवास का ऐसे बना मजाक, कार्यक्रम में रावत दिखें काजू और जूस पीते

बीजेपी के उपवास का ऐसे बना मजाक, कार्यक्रम में रावत दिखें काजू और जूस पीते

देहरादून, 13 अप्रैल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी सांसदों और अन्‍य पार्टी नेताओं ने गुरुवार को उपवास किया। इन्होंने ये उपवास संसद का बजट सत्र न चलने के विरोध में किया। लेकिन बीजेपी के इस उपवास का मजाक बनकर रह गया। असल में पार्टी के उत्‍तराखंड से वरिष्‍ठ पार्टी नेता हरक सिंह रावत काजू खाते कैमरे में कैद हो गए। 

हरक सिंह रावत के काजू खाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। तस्वीर वायरल होने के बाद हरक सिंह रावत ने सफाई देते हुए कहा, हां उन्होंने गलती से काजू खा लिए थे। उन्होंने कहा, सभी पार्टी नेताओं ने आज उपवास किया लेकिन गलती से एक कार्यक्रम में मैंने काजू खा लिए हैं।


यह भी पढ़ें- VIDEO:कैंडल मार्च में धक्का देने वालों पर भड़कीं प्रियंका गांधी, दिया ऐसा जवाब डर गए सब 

वहीं, बीजेपी प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है, 'यदि किसी ने इस तरह का कार्य किया है तो यह गलत है। यह निंदा करने योग्‍य है। हालांकि चिकित्‍सकीय आधार पर इसकी अनुमति दी जा सकती है।' 

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही कांग्रेस के उपवास का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता हरीश खुराना ने कांग्रेस नेताओं के छोले-भटूरे खाते हुए तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने दावा किया था कि राजघाट पर उपवास करने से इन नेताओं ने पहले रेस्टोरेंट में छोले-भटूरे खाए हैं।

 इस तस्वीर में कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली कुछ अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी नेता का दावा है कि यह तस्वीर आज सुबह आठ बजे से पहले की है। बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी देशव्यापी उपवास कर रही थी। यह उपवास देशभर में दलित हिंसा और संसद में कामकाज ना होने की वजह से नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ किया जा रहा था।

Web Title: BJP protest fast include PM Modi harak singh eating cashew nuts photos viral on social media

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे