Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan attack on Ex CM Kamalnath | मध्यप्रदेश: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर लगाया आरोप, कहा- बेटियों की शादी के पैसे खा गए
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ बेटियों की शादी के पैसे खा गए। (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मेरी बेटियों की शादी के पैसे खा गए। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आगामी 18 तारीख को 12 बजे प्रदेश के 20 लाख किसानों के बैंक खातों में 4600 करोड़ रुपये फसल बीमा योजना के भेज दिए जाएंगे।

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मेरी बेटियों की शादी के पैसे खा गया कमलनाथ, मैं 25 हजार देता था, बेईमान बोला 51 हजार दूंगा। शादियां बहुत हो गई, सालभर हो गया, कमलनाथ का पैसा नहीं आया। ये गद्दारी है या नहीं, धोखा है या नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "18 तारीख को 12 बजे प्रदेश के 20 लाख किसानों के बैंक खातों में 4600 करोड़ रुपये फसल बीमा योजना के भेज दिए जाएंगे। 12 तारीख को 11 बजे PM मोदी जी 1.75 लाख गरीबों को मकान में गृह प्रवेश कराएंगे, 3 साल में मध्य प्रदेश की धरती पर कोई गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा।"

Web Title: Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan attack on Ex CM Kamalnath
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे