Madhya Pradesh bhopal BJP vice-president Prabhat Jha former Chief Minister Kamal Nath China's agent Congress look Shivraj Singh's visits | भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बताया- चीन का एजेंट, कांग्रेस ने कहा-शिवराज सिंह की CHINA यात्राओं को देखें 
इंदौर के पीथमपुर में चीनी कंपनियों के लिए अलग से जमीन रखवा कर शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें विशेष रियायतें प्रदान की थी.

Highlightsकमलनाथ ने केन्द्र में मंत्री रहते हुए चीनी सामान पर आयात शुल्क कम किया. उन्होंने ने चीन की भक्ति के आगे उनकी राष्ट्र की भक्ति ने घुटने टेक दिए.आज जिस तरह की बातें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और दूसरे कांग्रेसी कर रहे वह चीन की भाषा है.  प्रदेश में निवेश को लेकर व योजनाओं में सहायता को लेकर किस प्रकार से चीन जाकर शिवराज सिंह चौहान ने  गुहार लगाई थी.

भोपालः प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रभात झा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर, केन्द्रीय मंत्री रहते हुए कांग्रेस के एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाया.

इसके जवाब में कांग्रेस ने कहां कि वह पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चीन यात्राओं को देख लें. प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए प्रभात झा ने कहा कि केन्द्र में मंत्री रहने के दौरान कमलनाथ ने चीन के एजेंट की तरह काम किया.

कमलनाथ ने केन्द्र में मंत्री रहते हुए चीनी सामान पर आयात शुल्क कम किया. उन्होंने ने चीन की भक्ति के आगे उनकी राष्ट्र की भक्ति ने घुटने टेक दिए. कमलनाथ ने  राजीव गांधी फाउन्डेशन को चीन से लाभ पहुंचाया. आपने कहा कि आज जिस तरह की बातें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और दूसरे कांग्रेसी कर रहे वह चीन की भाषा है.  

प्रभात झा के आरोपों का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि झा कह रहे हैं कमलनाथ जब केंद्रीय मंत्री थे ,तब उन्होंने चीन के एजेंट के रूप में काम किया था.

शिवराज का 26 जून 2016 का चीन को लेकर किया ट्वीट पहले पढ़ लें

प्रभात झा पहले  मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह  की सितंबर 2011 की चीन यात्रा को देख ले ,वर्ष 2016 की 19 जून से 23 जून तक की 5 दिवसीय चीन यात्रा को देख लें, शिवराज का 26 जून 2016 का चीन को लेकर किया ट्वीट पहले पढ़ लें, प्रदेश में निवेश को लेकर व योजनाओं में सहायता को लेकर किस प्रकार से चीन जाकर शिवराज सिंह चौहान ने  गुहार लगाई थी.

सलूजा ने कहा कि  इंदौर में संपन्न ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के दौरान इंदौर के पीथमपुर में चीनी कंपनियों के लिए अलग से जमीन रखवा कर शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें विशेष रियायतें प्रदान की थी , इन सब बातें का पहले एक बार प्रभात झा अध्ययन कर लें, फिर शायद वह कमलनाथ को छोड़कर शिवराज सिंह चौहान  को चीन का एजेंट बताने लगेंगे.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal BJP vice-president Prabhat Jha former Chief Minister Kamal Nath China's agent Congress look Shivraj Singh's visits
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे