मध्य प्रदेशः भाजपा के असंतुष्ट हो रहे हैं आक्रामक, पूर्व मंत्री विश्नोई ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 21, 2020 04:36 PM2020-08-21T16:36:34+5:302020-08-21T16:36:34+5:30

अब सरकार द्वारा युवाओं के रोजगार को लेकर की जा रही घोषणाओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा और मांग की कि सरकार को प्रदेश के हर जिले में जिला मार्गदर्शक केन्द्र बनाना चाहिए, ताकि वे उन्नत प्रदेशों के नौजवानों से मुकाबला कर सकें.

Madhya Pradesh bhopal BJP disgruntled aggressively former minister Vishnoi targeted Shivraj government | मध्य प्रदेशः भाजपा के असंतुष्ट हो रहे हैं आक्रामक, पूर्व मंत्री विश्नोई ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

विश्नोई ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टीम जनसाधारण से जुड़ी हर समस्या को पहचानकर उसे दूर करने में जुटी है. (file photo)

Highlightsराष्ट्रीय भर्ती एजेंसी के गठन के फैसले को लेकर यह घोषणा की गई कि अब प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी में अलग से परीक्षा देने की जरूरत नहीं रहेगी. केंद्र शासन द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में हमारे प्रदेश के नौजवानों का मुकाबला देश के उन्नत प्रदेशों के नौजवानों से होना है.  प्रदेश के नौजवानों को इस मुकाबले में अधिक से अधिक सफलता मिले. इसके लिए जिला मार्गदर्शक केंद्र स्थापित किया जाना चाहिए.

भोपालः भाजपा में नाराज चल रहे नेता सरकार पर हमला करने का कोई अवसर चूकने के लिए तैयार नहीं हैं. जब मौका मिलता है वहां हमलावर हो जाते हैं.

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई इस मामले को लेकर सर्वाधिक आक्रामक हैं. उन्होंने अब सरकार द्वारा युवाओं के रोजगार को लेकर की जा रही घोषणाओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा और मांग की कि सरकार को प्रदेश के हर जिले में जिला मार्गदर्शक केन्द्र बनाना चाहिए, ताकि वे उन्नत प्रदेशों के नौजवानों से मुकाबला कर सकें.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी के गठन के फैसले को लेकर यह घोषणा की गई कि अब प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी में अलग से परीक्षा देने की जरूरत नहीं रहेगी. इस परीक्षा के प्राप्त अंकों के आधार पर नौकरी मिल सकेगी.

मुख्यमंत्री की इस घोषणा को लेकर आज पूर्वमंत्री अजय विश्नाई ने कई ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री से एक और अनुरोध है कि केंद्र शासन द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में हमारे प्रदेश के नौजवानों का मुकाबला देश के उन्नत प्रदेशों के नौजवानों से होना है.  

प्रदेश के नौजवानों को इस मुकाबले में अधिक से अधिक सफलता मिले. इसके लिए जिला मार्गदर्शक केंद्र स्थापित किया जाना चाहिए. जिसमें बेहतर प्रशिक्षण की व्यवस्था की जानी चाहिए. पूर्व मंत्री अजय  विश्नोई ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टीम जनसाधारण से जुड़ी हर समस्या को पहचानकर उसे दूर करने में जुटी है.  बेरोजगारी बड़ी समस्या और शासकीय नौकरी सबसे बड़ा आकर्षण है. हर विभाग अपनी आवश्यकता के लिए अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाएं आयोजित न करें.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal BJP disgruntled aggressively former minister Vishnoi targeted Shivraj government

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे