लालकृष्ण आडवाणी के करीबी BJP नेता-पत्रकार चंदन मित्रा समेत 4 कांग्रेसी विधायक TMC में शामिल

By भारती द्विवेदी | Published: July 21, 2018 05:07 PM2018-07-21T17:07:09+5:302018-07-21T17:07:09+5:30

दरअसल चंदन मित्रा अमित शाह-पीएम मोदी की जोड़ी द्वारा खुद को साइड लाइन किए जाने की वजह से नाराज चल रहे थे। पार्टी को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने अपनी ये नाराजगी जाहिर भी की थी।

Former Rajya Sabha MP Chandan Mitra and four Congress's MLA joined TMC | लालकृष्ण आडवाणी के करीबी BJP नेता-पत्रकार चंदन मित्रा समेत 4 कांग्रेसी विधायक TMC में शामिल

लालकृष्ण आडवाणी के करीबी BJP नेता-पत्रकार चंदन मित्रा समेत 4 कांग्रेसी विधायक TMC में शामिल

नई दिल्ली, 21 जुलाई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्वा नेता और पत्रकार चंदन मित्रा ने शुक्रवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। चंदन के साथ कांग्रेस के चार विधायक समर मुखर्जी, अबू ताहिर, सबीना यासमीन और अखरुज्जमां तृणमूल में शामिल हुए हैं। चंदन और कांग्रेसी विधायकों ने कोलकाता के एस्पलेनैड में आयोजित सालाना शहीद दिवस रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन किया है।


बता दें कि चंदन मित्रा दोबार राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़ा था। चंदन बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बेहद करीबी माने जाते हैं।  साल में 2003 उन्हें उच्च सदन के लिए मनोनीत किया गया था। साल 2010 में बीजेपी ने उन्हें दूसरी बार मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए भेजा था। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में चंदन को पश्चिम बंगाल में हुगली से चुनाव लड़े थे, लेकिन बुरी तरह पराजित हुए थे। वहां पर वो तीसरे स्थान पर रहे थे।

दरअसल चंदन मित्रा अमित शाह-पीएम मोदी की जोड़ी द्वारा खुद को साइड लाइन किए जाने की वजह से नाराज चल रहे थे। पार्टी को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने अपनी ये नाराजगी जाहिर भी की थी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Former Rajya Sabha MP Chandan Mitra and four Congress's MLA joined TMC

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे