बिहार में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे बाबा, कहा-प्रधानमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव

By एस पी सिन्हा | Published: January 4, 2021 05:33 PM2021-01-04T17:33:25+5:302021-01-04T17:34:46+5:30

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कविता के अंदाज़ में ट्वीट कर लिखा कि कुंडली पर बैठा कुंडलीबाज, सरकार के भविष्य पर बोले जालसाज. ढोंगी, फरेबी की कैसी कशमकश, खुद को बताता 21वीं सदी का नास्त्रेदमस.

bihar patna rabri devi residence baba reached tejashwi yadav predicted may become pm jdu | बिहार में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे बाबा, कहा-प्रधानमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य और उनकी रिहाई के लिए प्रसाद भी दिया. (file photo)

Highlightsवाराणसी के बाबा श्रद्धानंद महाराज ने लालू प्रसाद यादव के भी गुरु होने का दावा किया है.राबड़ी देवी को प्रसाद दिया और बाबा ने लालू यादव की रिहाई के लिए दुआ मांगी. स्वामी श्रद्धानंद महाराज प्रसाद लेकर 10 सर्कुलर आवास पहुंचे और राबड़ी देवी से मुलाकात की.

पटनाः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर एक बार फिर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है. लेकिन जमानत याचिका पर सुनवाई के ठीक पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर दुआओं का दौर शुरू हो गया है.

इसी क्रम में राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे एक बाबा ने आज लालू के लिए राबड़ी देवी को प्रसाद दिया और बाबा ने लालू यादव की रिहाई के लिए दुआ मांगी. वहीं बाबा ने तेजस्वी यादव के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के बाबा श्रद्धानंद महाराज ने लालू प्रसाद यादव के भी गुरु होने का दावा किया है.

उन्होंने राबड़ी देवी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की और तेजस्वी यादव के बारे में दावा किया कि वह एक दिन देश की कमान संभालेंगे. बाबा ने बख्तियारपुर में भी एक आश्रम बनाया है. वाराणसी से बख्तियारपुर आना-जाना लगा रहता है. लालू परिवार के बेहद करीबी लोगों के साथ स्वामी श्रद्धानंद महाराज प्रसाद लेकर 10 सर्कुलर आवास पहुंचे और राबड़ी देवी से मुलाकात की.

लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य और उनकी रिहाई के लिए प्रसाद भी दिया

उन्होंने लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य और उनकी रिहाई के लिए प्रसाद भी दिया. राबड़ी देवी ने स्वामी जी को भरोसा दिया कि वह बाबा का दिया प्रसाद लालू यादव तक जरूर पहुंचेगी. स्वामी श्रद्धानंद जी महाराज ने कहा कि तेजस्वी यादव एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

उन्होंने राबड़ी देवी से कहा कि आपका बेटा एक दिन देश का जरूर प्रधानमंत्री बनेगा. कुछ बाधाएं जरूर आई हैं, लेकिन धीरे-धीरे सारा संकट दूर हो जाएगा और देश के सबसे ऊंची कुर्सी पर तेजस्वी यादव बैठेंगे. राबड़ी देवी ने इस दौरान स्वामी जी की बातों को ध्यान से सुना.

चारा घोटाला मामले में उन्हें कानून के ऊपर पूरा भरोसा है. लेकिन अब कानून के साथ-साथ राबड़ी देवी को स्वामी जी की दुआओं पर भी भरोसा होता है. अब सबको इंतजार लालू यादव की जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई का है. बाबा की राबड़ी देवी से मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बाबा ने दावा किया कि तेजस्वी विधान सभा चुनाव में हारकर भी मुख्यमंत्री ही हैं

मुलाकात के दौरान बाबा ने दावा किया कि तेजस्वी विधान सभा चुनाव में हारकर भी मुख्यमंत्री ही हैं. वे लोगों के दिलों में हैं. बाबा ने कहा कि तेजस्‍वी तो भगवान भास्‍कर का नाम है. उनका नाम ही ऐसा है तो प्रभाव तो पड़ना ही है. बाबा ने यह भी दावा किया कि उनकी बात अक्सर लालू प्रसाद यादव से भी होती है.

आज जब वह पटना से बख्तियारपुर जा रहे थे तो रास्ते में ही रांची से राजद प्रमुख का फोन आया. उन्होंने कहा कि उनका प्रसाद मैडम (राबड़ी देवी) तक पहुंचा दीजिए. मुझ तक पहुंच जाएगा. बाबा ने राबड़ी देवी को गीता की पुस्तक और प्रसाद दिया और लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने का आशीर्वाद दिया. स्वामी श्रद्धानंद का कहना है कि उनका आश्रम यूपी में वाराणसी के पास है और लालू प्रसाद उनके गुरु के शिष्य हैं. बाबा ने राबड़ी देवी को बताया कि लालू प्रसाद यादव उनके आश्रम में जाते रहते थे और कई बार उनकी मुलाकात हुई है.

बाबा का कहना है कि उनके गुरु के पास यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम यादव अपने बेटे अखिलेश यादव को बचपन से ही लेकर आते थे. बचपन में ही उनके गुरु ने इसके पहले यूपी में अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने के बारे में भविष्यवाणी की थी, जो सच निकली. अखिलेश यूपी के मुख्यमंत्री बने. यहां उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव के पहले भी कई बार बाबाओं से मिलने की खबरें मीडिया में आती रही हैं. एक बार पहले भी वाराणसी के पास एक आश्रम में एक अन्य बाबा से मिलने का वीडियो वायरल हुआ था.

Web Title: bihar patna rabri devi residence baba reached tejashwi yadav predicted may become pm jdu

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे