बिहार चुनावः योगी आदित्यनाथ ने कहा- राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की कर रहे हैं तारीफ, क्या ये देश का हित करेंगे?  

By रामदीप मिश्रा | Published: October 21, 2020 01:35 PM2020-10-21T13:35:48+5:302020-10-21T13:35:48+5:30

सीएम योगी ने अपनी केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, 'सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है। हमारे लिए पूरा देश परिवार है, देश हित सर्वोपरि है।'

Bihar elections: Yogi Adityanath said, Rahul gandhi and Owaisi are praising Pakistan | बिहार चुनावः योगी आदित्यनाथ ने कहा- राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की कर रहे हैं तारीफ, क्या ये देश का हित करेंगे?  

फोटोः ट्विटर

Highlights योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रदेश के जमुई में चुनावी सभा को संबोधित किया है। उन्होंने बिहार के लोगों से पूछा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था?

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार किया जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रदेश के जमुई में चुनावी सभा को संबोधित किया है। उन्होंने बिहार के लोगों से पूछा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया क्या आप उन लोगों से उम्मीद करते हैं कि वो आप लोगों को रोज़गार देंगे?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे पूछा, इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं?, क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?    

वहीं, सीएम योगी ने अपनी केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, 'सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है। हमारे लिए पूरा देश परिवार है, देश हित सर्वोपरि है। लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके लिए परिवार ही पार्टी है, पार्टी ही देश है। उससे बाहर ये देख ही नहीं सकते।'


उन्होंने कहा कि लोगों को सवाल पूछना चाहिए कि आज 10 लाख नौकरी का वादा करने वाले लोगों ने 15 साल में कितनी नौकरियां दीं? जो लोग गरीबों का राशन तो छोड़िए, मूक जानवरों का चारा तक गायब कर चुके, वे क्या रोजगार देंगे?

आपको बता दें, राज्य में चुनाव 28 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे हैं और तीन चरणों में होंगे। वहीं, नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। पहले चरण में 71 सीटों के लिए चुनाव होंगे और इसके लिए नामांकन प्रक्रिया एक से आठ अक्टूबर के बीच चली। प्रदेश विधानसभा में कुल 243 सीटें हैं।

Web Title: Bihar elections: Yogi Adityanath said, Rahul gandhi and Owaisi are praising Pakistan

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे