राजद पर हमलावर जदयू, कहा-लालू और राबड़ी का शासन, नरसंहार काल साबित हुआ, कुल 118 कांड, जेल बेक्र और अराजकता का माहौल था

By एस पी सिन्हा | Published: June 12, 2020 09:44 PM2020-06-12T21:44:57+5:302020-06-12T21:44:57+5:30

सांसद ललन सिंह ने कहा कि जहानाबाद और अरवल जिले में अमन चैन कायम हुआ है. एक भी हिंसक घटना नहीं हुई है. लेकिन लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के शासन काल में बिहार में कुल 118 नरसंहार हुआ. जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगों की हत्या होती थी.

Bihar Assembly election 2020 patna cm nitish kumar RJD, JDU and BJP attacked Lalu and Rabri's rule proved genocide period | राजद पर हमलावर जदयू, कहा-लालू और राबड़ी का शासन, नरसंहार काल साबित हुआ, कुल 118 कांड, जेल बेक्र और अराजकता का माहौल था

पूरे जिलों को सड़क के नेटवर्क से जोड़ा गया है. जो विकास हुआ है वह जमीन पर दिख रहा है. (file photo)

Highlightsलालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं ललन सिंह ने उनके शासन काल में हुए नरसंहारों की याद दिलाई.रामकृष्ण नगर, हनुमान नगर और बाइपास इलाके में जहानाबाद के लोग गांव छोड़कर आकर बसे हैं. जो घर नहीं बनाए वह किराया पर घर लेकर पटना रहने लगे. जेल बेक्र हुआ. अराजकता का माहौल था.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू लगातार राजद पर हमलावर बनी हुई है. जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान पार्टी के सांसद ललन सिंह ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं ललन सिंह ने उनके शासन काल में हुए नरसंहारों की याद दिलाई.

ललन सिंह ने कहा कि जहानाबाद और अरवल जिले में अमन चैन कायम हुआ है. एक भी हिंसक घटना नहीं हुई है. लेकिन लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के शासन काल में बिहार में कुल 118 नरसंहार हुआ. जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगों की हत्या होती थी.

जहानाबाद में कोई रात में घर में नहीं रहता था. रामकृष्ण नगर, हनुमान नगर और बाइपास इलाके में जहानाबाद के लोग गांव छोड़कर आकर बसे हैं. जो घर नहीं बनाए वह किराया पर घर लेकर पटना रहने लगे. जेल बेक्र हुआ. अराजकता का माहौल था.

अरवल और जहानाबाद में हजारों लोगों को पति और पत्नी ने मरवा दिया. उन्होंने कहा कि जहानाबाद में जो विकास हुआ है, वह अदभूत हैं. अरवल और जाहानबाद में सडकों का जाल बिछाया गया है. किस एरिया से कही भी लोग जा सकते हैं. पूरे जिलों को सड़क के नेटवर्क से जोड़ा गया है. जो विकास हुआ है वह जमीन पर दिख रहा है.

ललन सिंह ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कई युवाओं ने सवाल किया तो हमने पूछा कि आप अपने घरवालों से लालू और राबडी शासन काल के बारे में पूछिएगा तो पता चल जाएगा. आप तो फिलहाल नीतीश कुमार का सुशासन का राज देख रहे हैं.

Web Title: Bihar Assembly election 2020 patna cm nitish kumar RJD, JDU and BJP attacked Lalu and Rabri's rule proved genocide period

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे