तबलीगी जमात को लेकर दिल्ली के शास्त्री नगर का वायरल हुआ वीडियो तो भड़के असदुद्दीन ओवैसी, ट्वीट कर लिखी ये बात

By पल्लवी कुमारी | Published: April 6, 2020 12:23 PM2020-04-06T12:23:41+5:302020-04-06T12:23:41+5:30

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 503 हो गई है, इसमें से 320 वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने पिछले महीने निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। 

Asaduddin Owaisi says they cannot think beyond 'Mohammedans in delhi Shastri Nagar viral video | तबलीगी जमात को लेकर दिल्ली के शास्त्री नगर का वायरल हुआ वीडियो तो भड़के असदुद्दीन ओवैसी, ट्वीट कर लिखी ये बात

Asaduddin Owaisi (File Photo)

Highlightsलॉकडाउन के बाद निजामुद्दीन मरकज में करीब 2300 लोगों के होने का खुलासा हुआ।तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वालों में से कोरोना वायरस की चपेट में आने से सात लोगों की मौत भी हो चुकी है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान तबलीगी जमात के कार्यक्रम में लोगों ने हिस्सा लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तबलीगी जमात को लोगों की जमकर आलोचना हुई। इसी बीच नई दिल्ली के शास्त्री नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वहां के स्थानीय निवासी मांग कर रहे हैं कि कोई भी मुस्लिम समुदाय को कॉलोनी में आने दे। इस वायरल वीडियो पर AIMIM पार्टी के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट कर दी है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने शास्त्री नगर के वायरल वीडियो के संबंध में एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'शास्त्री नगर के बी ब्लॉक के निवासी मुस्लिम को बाहर निकाल रहे हैं क्योंकि वो 'मोहम्मडन्स' से परे नहीं सोच सकते। क्या ऐसा महसूस होता है कि हम एक वैश्विक महामारी के बीच में हैं या सिर्फ ये एक और दिन है, जहां कोई बिना किसी कारण के मुसलमानों को धमका सकता है और इससे दूर हो सकता है?' 

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच दिल्ली में तबलीगी जमात  का कार्यक्रम हुआ था। जो मार्च के शुरुआती हफ्तों में शुरू हुआ था। लॉकडाउन के बाद निजामुद्दीन मरकज में करीब 2300 लोगों के होने का खुलासा हुआ। सभी को बाहर निकाला गया और क्वारंटाइन किया गया। कार्यक्रम में करीब 9 हजार लोग शामिल हुए थे अन्य लोग अपने-अपने राज्यों और देश जा चुके थे। तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद लोग जहां-जहां गए वहां से कोरोना के मामले मिले हैं। तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वालों में से कोरोना वायरस की चपेट में आने से सात लोगों की मौत भी हो चुकी है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 503 हो गई है, इसमें से 320 वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने पिछले महीने निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। फिलहाल आकंड़े तो यही कह रहे हैं कि मरकज की लापरवाही दिल्ली के साथ-साथ पूरे देशवासियों पर भारी पड़ रही है। 

Web Title: Asaduddin Owaisi says they cannot think beyond 'Mohammedans in delhi Shastri Nagar viral video

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे