पार्टी लवर्स के लिए ये 5 ऐप हैं जबरदस्त, आज ही करें डाउनलोड

By ललित कुमार | Published: October 3, 2018 05:24 PM2018-10-03T17:24:35+5:302018-10-03T17:24:35+5:30

Next

पार्टी करना, दोस्तों के साथ मौज मस्ती करना किस इंसान को पसंद नहीं होता, लेकिन कई बार पार्टी का आयोजन करते समय कई बातें ध्यान में नहीं रहती जिसके कारण हमारी पार्टी का मजा किरकिरा हो जाता है, लेकिन आज हम ऐसी ही 5 ऐप्प्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप अपनी पार्टी में खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

Event Planner: किसी भी पार्टी का आयोजन करने से पहले गेस्ट की लिस्ट बनाना बेहद जरुरी होता है, तो ऐसे में आप इस ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड करने के बाद इसमें आसानी से उन लोगों की लिस्ट तैयार कर सकते हैं, जिन्हें आप पार्टी बुलाना चाहते हैं।

Zappfresh: इस ऐप के जरिए आप आपनी पार्टी में चिकन, मटन और सी-फूड जैसे प्रोडक्ट्स आप जहां पार्टी कर रहे हैं वहां मंगा सकते हैं।

SoundSeeder: इस ऐप के जरिए आप अपनी पार्टी में म्यूजिक की कमी को पूरा कर पार्टी का मजा उठा सकते हैं, बता दें इस ऐप की मदद से आप एक साथ कई फोन या ब्लूटूथ स्पीकर को कनेक्ट करके बजा सकते हैं।

Splitwise: अगर आप कॉन्ट्रिब्यूशन पार्टी कर रहे हैं तो इस ऐप की मदद से आप किसको कितने पैसे देने है, उसकी लिस्ट आसानी से बना सकते हैं।

कैब: इस ऐप के जरिए आप जहां भी पार्टी कर रहे हैं वहां जा भी सकतें हैं और वहां से इस कैब सुविधा के जरिए अपने घर वापस आ भी सकते हैं।