लोकसभा चुनाव के लिए 'आप' की अगुवाई करेंगी सुनीता केजरीवाल, आज पूर्वी दिल्ली में होगा रोड शो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 27, 2024 09:31 AM2024-04-27T09:31:09+5:302024-04-27T09:35:24+5:30

पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला रोड शो शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Sunita Kejriwal To Spearhead AAP's LS Poll Campaign, Will Hold Roadshow In East Delhi Today | लोकसभा चुनाव के लिए 'आप' की अगुवाई करेंगी सुनीता केजरीवाल, आज पूर्वी दिल्ली में होगा रोड शो

Photo Credit: ANI

Highlightsसुनीता आज पूर्वी दिल्ली में एक रोड शो करके चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी।आतिशी ने कहा कि इसके बाद 28 अप्रैल को वह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक और रोड शो करेंगी।आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में अपना पहला रोड शो करेंगी सुनीता केजरीवाल।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को आम आदमी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार मैदान में उतरेंगी। पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला रोड शो शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुनीता अपने पति के तौर पर आम आदमी पार्टी के लिए वोट और आशीर्वाद मांगेंगी। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल उनके लिए आशीर्वाद मांगने और आप उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए प्रचार करेंगी। वह दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा के लोगों से उनके लिए आशीर्वाद मांगेंगी।"

सुनीता अपने पति के लिए पूर्वी दिल्ली के लोगों से समर्थन जुटाने के लिए आज पूर्वी दिल्ली में एक रोड शो करके चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी। आतिशी ने कहा कि इसके बाद 28 अप्रैल को वह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक और रोड शो करेंगी।

मार्च में अब समाप्त हो चुकी दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आप सुप्रीमो की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने धीरे-धीरे आप के प्रचार अभियान में एक बड़ी भूमिका निभानी शुरू कर दी है, जो मुख्यमंत्री के जेल जाने के बाद प्रभावित हुई है।

दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बाद से आतिशी और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था। इस बीच आतिशी ने यह भी दावा किया है कि लोगों की एकमत राय है कि वे केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब उन्हें वोट देकर देंगे। कोर्ट के ताजा आदेश के मुताबिक, केजरीवाल 7 मई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। 

Web Title: Sunita Kejriwal To Spearhead AAP's LS Poll Campaign, Will Hold Roadshow In East Delhi Today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे