Surya Gochar 2024: आज से एक माह तक इन 5 राशिवालों को नहीं होगी धन कमी, हर जगह से आएगा पैसा

By रुस्तम राणा | Published: April 13, 2024 02:42 PM2024-04-13T14:42:46+5:302024-04-13T14:42:46+5:30

Next

मेष राशि: मेष राशि में सूर्य का गोचर जातकों के लिए एक महत्वपूर्ण साबित होगा। यह गोचर मेष राशि वालों के जीवन में शुभ समाचार लेकर आएगा और पदोन्नति की अधिक संभावना बनेगी। इससे सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अतिरिक्त प्रमोशन भी मिलता है और प्राइवेट नौकरी में उच्च पद मिलने की संभावना भी अधिक रहती है।

वृषभ राशि: सूर्य गोचर का प्रभाव आपके लिए वरदान के समान है। साहस एवं पराक्रम में वृद्धि होगी तथा लिए गए निर्णय एवं किए गए कार्यों की सराहना भी होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। अगर आप अपनी ऊर्जा का पूरा उपयोग करके काम करेंगे तो अधिक सफल रहेंगे। परिवार में छोटे भाइयों से मतभेद न बढ़ने दें।

तुला राशि: करियर में वेतन वृद्धि की संभावना सकारात्मक रहेगी। सूर्य का गोचर जातकों के लिए बहुत लाभ लेकर आता है और लोगों को अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करता है। इससे जातकों को अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने और कार्यों को आत्मविश्वास के साथ पूरा करने में भी मदद मिलती है। परिवार के साथ संबंधों में सुधार होने की संभावना है। नया वाहन खरीदने की भी संभावना है।

वृश्चिक राशि: सूर्य के गोचर के प्रभाव से आपको कई तरह से सफलता मिलेगी। भाग्य में वृद्धि होगी और धर्म-अध्यात्म में भी रुचि बढ़ेगी। यदि आप कोई नया अनुबंध करना चाहते हैं तो ग्रह गोचर अनुकूल है। धार्मिक संस्थाओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और दान-पुण्य भी करेंगे। आप अपने पराक्रम के बल पर विपरीत परिस्थितियों पर भी आसानी से काबू पा लेंगे।

मकर राशि: इस गोचर के प्रभाव से आपके जीवन में खुशियां प्रवेश करेंगी। लंबे समय से बनी आ रही परेशानियां दूर होंगी और आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। माता जी से आपके रिश्ते मधुर बनेंगे। इस समय आप अपनी चल अचल संपत्ति बढ़ा सकते हैं। अपनी भावनाओं पर काबू रखें।