Aaj Ka Rashifal 19 September 2022: आज धन जुटाने में होगी इन 4 राशिवालों को परेशानी, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: September 19, 2022 06:27 AM2022-09-19T06:27:33+5:302022-09-19T06:27:33+5:30

Next

मेष: आज किसी भी योजना में धन निवेश करने के लिए तैयार रहेंगे। आगे चलकर इससे लाभ होगा। किसी रहस्य को जानने की तीव्र इच्छा जागेगी। आपके अंदर जोश और उत्साह भरपूर रहेगा। छोटे भाई-बहनों से किसी चीज को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है। 

वृषभ: आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। कार्य योजनाएं सफल होंगी। परिजनों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे। सामाजिक जीवन में सक्रियता बढ़ेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं।

मिथुन: आज आपकी योजनाओं में परिवर्तन संभव है। यह परिवर्तन भी अंतिम क्षण में होगा। नई नौकरी मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। कारोबार के लिए दिन अच्छा है।

कर्क: आज आप आप अपनी किसी बड़ी समस्या का समाधान पाने में सफल होंगे। बड़े आर्थिक फैसले लेते समय अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। विदेश संबंधी योजनाएं सफल हो सकती हैं।

सिंह: आज का दिन आपके लिए शुभ साबित होगा। रुकी हुई योजनाएं पुनः चालू होंगी। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी मिलने की संभावना है। सरकारी कामकाज पूर्ण होंगे।

कन्या: आज किसी ऐसे शख्स से मुलाकात करेंगे जो आपको अपने ज्ञान से प्रभावित करेगा। यदि नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सामान्य बीतेगा।

तुला: आज आप किसी नए स्रोत से धन प्राप्त करेंगे। किसी धार्मिक कार्य में पैसा खर्च होगा। विद्यार्थियों को अपने गुरुओं का आशीर्वाद प्राप्त होगा। किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेकर पुण्य का कार्य कर सकते हैं।

वृश्चिक: आज घर में घर में खुशियों का माहौल रहेगा। ससुराल पक्ष से कोई लाभ प्राप्त हो सकता है और अचानक से आपको धन प्राप्त भी हो सकता है। महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लें।

धनु: आज आपको आपने कार्य-व्यापार में अधिक सफलता मिलेगी। आर्थिक मामले में जरूरत से ज्यादा किसी पर भरोसा न करें। कारोबार में परिस्थितियां सामान्य रहेगी। बिजनेस पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है।

मकर: आज परिवार के प्रति जिम्मेदारी बढ़ेगी। किसी मशीनरी के रख-रखाव में धन खर्च होगा। प्रेम की भावना शांत हो सकती है। खासकर गुप्त शत्रुओं से बचके रहें। बच्चे किसी मांग को लेकर जिद कर सकते हैं।

कुंभ: आज आपको अचानक कहीं पर जाना पड़ सकता है। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। संतान अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी। यह देखकर आपको खुशी होगी।

मीन: आज आप अपने मानसिक तनाव को दूर करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करेंगे। माता जी के आशीर्वाद से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है। काम और व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करेंगे।