कालाराम मंदिर में PM मोदी का श्रमदान, चलाया सफाई अभियान, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: January 12, 2024 03:43 PM2024-01-12T15:43:45+5:302024-01-12T15:43:45+5:30

Next

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। इस बीच पीएम मोदी अलग अंदाज में दिखे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहा है। साफ-सफाई के साथ कई काम किए। नासिक में रोड शो किया और मंदिर में पूजा-अर्चना कीं।

पीएम मोदी ने आह्वान किया था कि 22 जनवरी तक हम सभी देश के तीर्थ स्थानों की, मंदिरों की साफ सफाई करें, स्वच्छता का अभियान चलाएं।

आज मुझे कालाराम मंदिर में दर्शन करने का और मंदिर परिसर में सफाई करने का सौभाग्य मिला है। देशवासियों से आग्रह फिर दोहराऊंगा कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर के निमित्त देश के सभी मंदिरों, तीर्थ क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाएं, श्रमदान करें।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को नासिक में भगवान राम के प्रख्यात कालाराम मंदिर में पूजा-अर्चना की और 'भजन-कीर्तन' में शामिल हुए।

इस दौरान उन्होंने झांझ-मजीरे भी बजाए। महाराष्ट्र के एक दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री ने शहर के पंचवटी क्षेत्र में गोदावरी नदी के किनारे स्थित मंदिर में दर्शन करने से पहले शहर में एक रोड शो भी किया।

प्रधानमंत्री का यह दौरा 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से ठीक 10 दिन पहले हुआ।

कालाराम मंदिर के न्यासी वकील अनिकेत निकम और धनंजय पुजारी ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इस बीच सड़क के दोनों ओर लोगों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए।