लाइव न्यूज़ :

Year Ender: नेहा कक्कड़- हिमांश कोहली, मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल समेत 2018 में अलग हुईं ये 8 फेमस जोड़ियां

By ललित कुमार | Published: December 24, 2018 12:11 PM

Open in App
1 / 8
मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल: मेहर और अर्जुन करीबन 20 साल साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। बता दें कि अर्जुन इन दिनों विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं।
2 / 8
मसाबा गुप्ता और मधु मंतेना: नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपने पति मधु मंतेना से अलग हो गई हैं। बता दें दोनों की शादी को सिर्फ तीन साल हुए थे।
3 / 8
सुगंधा गर्ग और रघु राम: रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए। दोनों का तलाक भी हो चुका है। इतना ही नहीं रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से हाल ही (12 दिसंबर) में शादी भी कर ली।
4 / 8
एली अवराम और हार्दिक पंड्या: सोशल मीडिया पर मॉडल एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के लिंकअप की खबरें भी खूब चर्चा में रही हैं। दोनों ने कभी इस बात को पब्लिक में कबूला नहीं।
5 / 8
यामी गौतम और पुलकित सम्राट: यामी गौतम और पुलकित सम्राट के रिलेशनशिप की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी। बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी। दोनों अलग हो चुके हैं।
6 / 8
व्लाद स्टैन्श्यू और सोफिया हयात: सोफिया ने व्लाद से साल 2017 में शादी की थी और 2018 में दोनों का तलाक हो गया। सोफिया ने व्लाद के ऊपर चोरी का इल्जाम लगाया था और उन्हें घर से निकाल दिया था।
7 / 8
नेहा कक्कड़- हिमांश कोहली: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, बता दें दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।
8 / 8
जूही परमार और सचिन श्रॉफ: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने करीबन 9 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी। खबरों की मानें तो दोनों ने इस साल जनवरी में तलाक की अर्जी दी थी।
टॅग्स :नेहा कक्कड़अर्जुन रामपालऐली अवरामयामी गौतम
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office: यामी गौतम की आर्टिकल 370 की कमाई में आई गिरावट, 12 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office: यामी गौतम की आर्टिकल 370 की धुआंधार कमाई, 11 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीCrakk: चौथे दिन 'क्रैक' का बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आए सामने

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office: चौथे दिन धीमी पड़ी यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 की कमाई, देखें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Box Office: पहले दिन 'क्रैक' ने कमाए इतने करोड़, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पर्दे पर, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीNysa Devgan: ग्लैमरस में काजोल से आगे निकली बेटी न्यासा देवगन, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड चुस्कीपॉपकॉर्न लेकर हो जाएं तैयार, इस हफ्ते फिल्म योद्धा, मर्डर मुबारक और लाल सलाम जैसी 6 फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीDe De Pyaar De 2: अजय देवगन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की 'शैतान' बजट से निकली आगे, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 5: शैतान पर मंगलवार मेहरबान, बॉक्स ऑफिस पर हुई झमाझम कमाई, देखें आंकड़े