अली फजल और ऋचा चड्ढा ने की फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की शूटिंग पूरी

By संदीप दाहिमा | Published: January 16, 2023 06:19 PM2023-01-16T18:19:04+5:302023-01-16T18:21:27+5:30

Next

अभिनेता-युगल ऋचा चड्ढा और अली फजल की निर्माता के रूप में पहली फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्मकार के रूप में शुरुआत कर रहीं शुचि तलाती खुद की लिखी पटकथा का निर्देशन कर रही हैं।

अभिनेत्री कनी कुश्रुति फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दोनों कलाकारों ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। वे स्वयं के बैनर पुशिंग बटन्स स्टूडियोज तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। चड्ढा ने बताया कि इस फिल्म ने उन्हें एक अभिनेत्री और एक निर्माता के रूप में उभरने में मदद की है।

उन्होंने एक बयान में कहा, “गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ मेरे जीवन की एक यादगार फिल्म होने जा रही है क्योंकि इससे कई चीजें जुड़ी हैं।

यह मेरे प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म और मेरी शादी के बाद की पहली फिल्म है। यही वह फिल्म है जिसने मुझे एक अभिनेत्री के साथ-साथ एक निर्माता के रूप में भी उभरने मदद की। सभी कलाकार और सहयोगी दल एक साथ काम करने के इतने अभ्यस्त थे कि यह एक परिवार की तरह अधिक महसूस होता था और हम इसे याद करेंगे।”

फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर के एक शानदार आवासीय विद्यालय पर केंद्रित है। फजल ने ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को बनाने को लेकर पूरी ‘कास्ट’ और सहयोगी टीम का धन्यवाद किया।