Kritn Ajitesh: सिर्फ एक्टिंग ही नहीं अब अपने गानों से दिल जीत रहे है एक्टर कृतन अजितेश फैंस कह रहे वाह वाह!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 8, 2023 06:39 PM2023-02-08T18:39:26+5:302023-02-08T19:08:29+5:30

Next

बॉलीवुड में बड़े बड़े एक्टर जैसे दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, ओम पुरी और सनी देओल के साथ काम करके बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं कृतन अजितेश।

भोजपुरी में हर दिन एक से बढ़कर एक गाने रिलीज होते हैं, इसमें कई गाने यूट्यूब ट्रेंडिंग में जगह बनाते हैं साथ ही इनको मिलियन्स व्यूज भी मिलते हैं, इसमें अधिकतर गाने पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के होते हैं।

इस साल 2023 की शुरुआती में कुछ और ही देखने के लिए मिल रहा है, इसमें ना खेसारी ना पवन बल्कि कृतन अजितेश (Kritn Ajitesh) ने धमाकेदार शुरुआत की है. उनके एक नहीं बल्कि एक साथ 30 गानों का कॉन्ट्रैक्ट किया है।

भोजपुरी एक्टर कृतन अजितेश (Krith Ajitesh) का गाना 'प्यार में धोका देलु (Pyaar Mein Dhoka Delu) को न्यू ईयर के मौके पर रिलीज किया गया था, "प्यार में धोका देलु" म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर 21 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, इसे एक्टर कृतन अजितेश ने गाया है।

कृतन अजितेश का गाना Shardia Badhat Yeh Raja को नए साल के मौके पर रिलीज किया गया है, ये एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है और फैंस कह रहे वाह वाह इस गाने को कृतन अजितेश पर फिल्माया गया है और वीडियो को उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या पर फिल्माया गया है।

गानों से एक्टर की फैन फॉलोइंग और बढ़ने लगी है और लोगो को उनके गाये हुए गाने काफी पसंद आने लगे हैं, एक्टर बिहार और वहां की संस्कृति से जुड़े होने के कारण बिहार के लिए कुछ करना चाहते थे, वह बिहार और भोजपुरी को आगे ले जाना चाहते है। जल्दी ही एक्टर कृतन अजितेश के गाने Hungama और Mx player और Youtube चैनल पर रिलीज किए जाएंगे।