विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो लिखा इमोशनल पोस्ट, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 12, 2022 09:58 AM2022-12-12T09:58:27+5:302022-12-12T09:58:27+5:30

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए भावुक पोस्ट साझा किया है।

Virat Kohli Pays Tribute To Cristiano Ronaldo After Portugal's FIFA World Cup Exit | विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो लिखा इमोशनल पोस्ट, ट्वीट कर कही ये बात

विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो लिखा इमोशनल पोस्ट, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsविराट कोहली ने सोशल मीडिया पर रोनाल्डो के लिए भावुक पोस्ट साझा किया है।कोहली ने रोनाल्डो के लिए कहा कि कोई भी टाइटल यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है।

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा विश्व कप 2022 से पुर्तगाल के बाहर होने के बाद महान फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का संकेत दिया। रोनाल्डो ने पुष्टि नहीं की है कि वो पुर्तगाल के लिए फिर से खेलेंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने स्थिति को व्याख्या के लिए खुला छोड़ दिया है। इस बीच विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर रोनाल्डो के लिए भावुक पोस्ट साझा किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपने इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए जो कुछ भी किया है, उसे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है। कोई भी टाइटल यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं। वो भगवान की ओर से एक उपहार है।"

उन्होंने आगे लिखा, "एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है। आप मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं।" बता दें कि रविवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा था कि कतर विश्व कप से पुर्तगाल के बाहर होने के बाद उनका सपना खत्म हो गया।

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पुर्तगाल के लिए विश्व कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा और सबसे महत्वाकांक्षी सपना था। सौभाग्य से मैंने पुर्तगाल सहित अंतर्राष्ट्रीय आयाम के कई खिताब जीते।" रोनाल्डो ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ फीफा विश्व कप राउंड ऑफ 16 और मोरक्को के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में टीम के अंतिम दो मैचों में पुर्तगाल के लिए शुरुआत भी नहीं की। 

Web Title: Virat Kohli Pays Tribute To Cristiano Ronaldo After Portugal's FIFA World Cup Exit

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे