Sports Top Headlines: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने 2-1 से गंवाई वनडे सीरीज, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

By सुमित राय | Published: July 18, 2018 07:32 AM2018-07-18T07:32:33+5:302018-07-18T07:32:33+5:30

खेल की किन खबरों ने मंगलवार (17 जुलाई) को मचाई हलचल और आज क्या होगा मैदान पर, पढ़िए खेल की हर बड़ी खबर यहां एक साथ...

sports top headlines news 18th july 2018 and india vs england odi updates | Sports Top Headlines: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने 2-1 से गंवाई वनडे सीरीज, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

sports top headlines news 18th july 2018 and india vs england odi updates

नई दिल्ली, 18 जुलाई। शानदार गेंदबाजी के बाद जो रूट (नाबाद 100) और इयोन मोर्गन (नाबाद 88) की शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने भारत को तीसरे वनडे में 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। टॉस हारकर भारतीय टीम ने 50 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 256 रन बनाए थे। 257 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड की टीम ने दो विकेट गंवाकर 33 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। (पढ़ें पूरी खबर)

फिटनेस में धोनी आज भी किसी युवा विकेटकीपर से नहीं हैं कम, ये रन आउट है सबसे बड़ा सबूत

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में धोनी की धीमी पारी की काफी आलोचना हुई और उनके फिटनेस पर सवाल उठाए जाने लगे। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच समेत अन्य खिलाड़ियों ने धोनी का बचाव किया था। धोनी ने अपनी फिटनेस को अगले ही मैच में साबित कर दिया। धोनी ने इंग्लैंड की पारी के दौरान फुर्ती दिखाते हुए एक हाथ से जेम्स विंस को आउट कर साबित कर दिया कि फिटनेस के मामले में वो आज भी किसी युवा विकेटकीपर से कम नहीं हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

विजेंदर सिंह ने दिया संकेत, सितंबर में इस खिताब के लिए हो सकती है 'सुपरफाइट'

भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रमंडल सुपर मिडिलवेट खिताब के लिये मुकाबला सितंबर में हो सकता है जिसे इस महीने के शुरू में रद्द कर दिया गया था। हालांकि इस मुकाबले के प्रतिद्वंद्वी का नाम अभी तय नहीं हुआ है।  विजेंदर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'शायद यह भिड़ंत सितंबर में होगी, राष्ट्रमंडल समिति ही प्रतिद्वंद्वी का फैसला करेगी।'  (पढ़ें पूरी खबर)

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर का भाई हुआ किडनैप, परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट!

पत्नी के साथ आपसी झगड़ें में फंसे टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब शमी के परिवार वालों ने उनके चचेरे भाई के अपहरण की आशंका जताई है और एफआईआर दर्ज कराई है। (पढ़ें पूरी खबर)

इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने हासिल की यह उपलब्धि, एबी डिविलियर्स को पीछे छोड़ा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब भी ग्राउंड पर उतरते हैं, ज्यादातर मौकों पर यह होता है कि क्रिकेट के रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स को पीछे छोड़ दिया। (पढ़ें पूरी खबर)

भारत के इस गेंदबाज ने महज 31 साल की उम्र में लिया संन्यास

भारत के लिए टी20 क्रिकेट और आईपीएल खेलने वाले तेज गेंदबाज परविंदर अवाना ने महज 31 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले लिया है। अवाना ने बेहद कम उम्र में ट्विटर पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए फैंस को चौंका दिया। (पढ़ें पूरी खबर)

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को जश्न मनाना पड़ा भारी, गर्दन में लगी चोट

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को आधुनिक क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक गिना जाता है। पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने 13 विकेट झटकते हुए सनसनी फैला दी थी। फाइनल में भारत के खिलाफ तीन विकेट झटकते हुए उन्होंने भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया।  (पढ़ें पूरी खबर)

Web Title: sports top headlines news 18th july 2018 and india vs england odi updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे