पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को जश्न मनाना पड़ा भारी, गर्दन में लगी चोट, देखें वीडियो

Hasan Ali: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में जश्न के दौरान गर्दन में खिंचाव आ गया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 17, 2018 05:34 PM2018-07-17T17:34:57+5:302018-07-17T17:37:39+5:30

Hasan Ali celebration goes terribly wrong resulted in pain in his neck, watch Video | पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को जश्न मनाना पड़ा भारी, गर्दन में लगी चोट, देखें वीडियो

विकेट का जश्न मनाते समय हसन अली के गर्दन में आया खिंचाव

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 जुलाई: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को आधुनिक क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक गिना जाता है। पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने 13 विकेट झटकते हुए सनसनी फैला दी थी। फाइनल में भारत के खिलाफ तीन विकेट झटकते हुए उन्होंने भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया। 

'मिनी वर्ल्ड कप' में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के बाद हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू हुई पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान की 9 विकेट से जोरदार जीत में हसन अली ने कमाल की गेंदबाजी की। अली ने 8.2 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट लिए और पाकिस्तान को जोरदार जीत दिलाई।

लेकिन इस मैच में हसन अली के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया में उनका मजाक उड़ा। दरअसर, इस मैच में अली ने जैसे ही जिम्बाब्वे के रेयान मरे का विकेट उखाड़ा, वह अपने चिर-परिचित अंदाज में जश्न मनाने लगे लेकिन इससे उनकी गर्दन में कुछ खिंचाव आ गया। उनके साथ खिलाड़ी उनके पास पहुंचे लेकिन वह उनसे हाथ मिलाने के बजाय जमीन पर बैठ गए। हालांकि दर्द के बावजूद उन्होंने अपना ये ओवर पूरा किया। 

पढ़ें: भारत के इस गेंदबाज ने महज 31 साल की उम्र में लिया संन्यास, आईपीएल में मचा चुका है धमाल




इस बीच पाकिस्तान ने टी20 ट्राई सीरीज जीतने के बाद भी जिम्बाब्वे दौरे पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और पहले वनडे में मेजबान टीम को 195 रन पर समेट दिया। इसके बाद ओपनर फखर जमान की 129 गेंदों में खेली गई 117 रन की नाबाद पारी की बदौलत जीत का लक्ष्य 14 ओवर बाकी रहते ही 9 विकेट से जीत लिया। पढ़ें: उड़ी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत की अफवाह, वीडियो संदेश जारी कर कहा, 'मैं स्वस्थ हूं'

Open in app