Sports Top Headlines: IPL सट्टेबाजी मामले में अरबाज बने पुलिस के गवाह, पढ़ें खेल की बड़ी खबरें

By विनीत कुमार | Published: June 3, 2018 06:40 AM2018-06-03T06:40:24+5:302018-06-03T06:40:24+5:30

खेल की किन खबरों ने शनिवार (2 जून) को मचाई हलचल, पढ़िए खेल की हर बड़ी खबर यहां एक साथ एक जगह...

sports news top headlines updates of 3rd june 2018 | Sports Top Headlines: IPL सट्टेबाजी मामले में अरबाज बने पुलिस के गवाह, पढ़ें खेल की बड़ी खबरें

Sports Headlines

नई दिल्ली, 3 जून: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एक बार फिर विवादों में है। अरबाज खान जैसी बड़ी हस्ती के सट्टेबाजी में नाम आने के बाद माना जा रहा है कि कई और बड़े नामों का अगले कुछ दिनों में खुलासा हो सकता है। दूसरी ओर आपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि सट्टेबाजी के इन मामलों को आईपीएल या बीसीसीआई से कोई लेना-देना नहीं है। दूसरी ओर अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट से रिद्धिमान साहा बाहर हो गए हैं।

अरबाज खान ने IPL सट्टेबाजी की बात मानी

फेमस ऐक्टर अरबाज खान ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल सट्टेबाजी की बात कबूल कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान ने कहा है कि वह पिछले कुछ साल से बुकी सोनू जालान के संपर्क में हैं। पुलिस ने अरबाज खान को बुकी सोनू जालान के खिलाफ गवाह बना लिया है। अरबाज ने पुलिस से पिछले साल के आईपीएल मैचों पर भी सट्टा लगाए जाने की बात कबूल की और बताया कि उन्हें इसमें 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। (पूरी खबर पढ़ें)

'अरबाज से जुड़े सट्टेबाजी मामले से हमारा लेना-देना नहीं'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने शनिवार को कहा कि अरबाज खान के सट्टेबाजी केस से न भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और न ही आईपीएल का कोई लेना-देना है। राजीव शुक्ला का ये बयान आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर जारी पुलिस की जांच के बीच आया है। (पूरी खबर पढ़ें)

चोटिल रिद्धिमान साहा अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट से बाहर

भारतीय टेस्ट टीम के नियमित विकेटकीपर रिद्धिमान साहा अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू हो रहे एतिहासिक टेस्ट से बाहर हो गए हैं। साहा के टेस्ट टीम से बाहर होने की अटकलें पहले से लगाई जा रही थी। हालांकि, बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी पुष्टि कर दी। इस टेस्ट में अब रिद्धिमान की जगह दिनेश कार्तिक लेंगे। यह टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जाना है। (पूरी खबर पढ़ें)

विनोद राय पर BCCI के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी का आरोप

सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त प्रशासकीय समिति (सीओए) की ओर से बीसीसीआई के 22 जून को बुलाए गए विशेष आम बैठक (एसजीएम) को रोकने पर बोर्ड के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ चौधरी ने सीओए प्रमुख विनोद राय और सदस्य डायना एजुल्जी पर बड़े आरोप लगाए हुए शनिवार को कहा कि हाल के दिनों में लिए कई 'अपारदर्शी' और मनमानी फैसलों पर पर्दा डालने की कोशिश हो रही है। (पूरी खबर पढ़ें)

माइकल वॉन के कमेंट पर ब्रॉड का जवाब

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर पलटवार करते हुए उनकी आलोचना को 'अनुचित' और 'निशाना साधने' करार दिया है। माइकल वॉन ने लॉर्ड्स टेस्ट में पाकिस्तान के हाथों इंग्लैंड को मिली 9 विकेट की करारी शिकस्त के बाद माइकल वॉन ने एक अखबार के लिए लिखे अपने कॉलम में स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को टीम से बाहर किए जाने की सलाह दी थी। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports news top headlines updates of 3rd june 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे