Sports Top Headlines: शमी यो-यो टेस्ट में फेल होकर अफगानिस्तान टेस्ट से बाहर, पढ़िए बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: June 12, 2018 08:00 AM2018-06-12T08:00:14+5:302018-06-12T08:00:14+5:30

खेल की किन खबरों ने सोमवार (11 जून) को मचाई हलचल और आज क्या होगा मैदान पर, पढ़िए खेल की हर बड़ी खबर यहां एक साथ...

sports news top headlines updates of 12th june 2018 | Sports Top Headlines: शमी यो-यो टेस्ट में फेल होकर अफगानिस्तान टेस्ट से बाहर, पढ़िए बड़ी खेल खबरें

Sports News

नई दिल्ली 12 जून: मोहम्मद शमी अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे। वह बीसीसीआई की फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। उनकी जगह दिल्ली के नवदीप सैनी को शामिल किया गया है। नवदीप को पहली बार टेस्ट टीम के लिए बुलावा आया है।

मोहम्मद शमी यो-यो टेस्ट में फेल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और हाल के महीनों में पारिवारिक झगड़े के कारण सुर्खियों में रहे मोहम्मद शमी अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू हो रहे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। शमी बेंगलुरु में पिछले दो दिनों से चले रहे यो-यो टेस्ट में फेल हो गए हैं जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा हैं। उनकी जगह दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

अश्विन की 'मिस्ट्री गेंद' बढ़ाएगी टीम इंडिया की मुश्किल!

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज मुजीब जदरान ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान उन्होंने जो रविचंद्रन अश्विन से ट्रिक सीखे, उसका इस्तेमाल वे भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में करेंगे। अफगानिस्तान की टीम गुरुवार से बेंगलुरु में भारत के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी। (पूरी खबर पढ़ें)

यूएस ओपन में जयराम करेंगे भारतीय चुनौती की अगुवाई

बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम मंगलवार से शुरू हो रहे अमेरिकी ओपन में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे जिसमें गत चैम्पियन एचएस प्रणॉय और पिछले साल के उपविजेता पारूपल्ली कश्यप भाग नहीं ले रहे। प्रणॉय ने अगामी व्यस्त सत्र को देखते हुए फिट रहने के लिए इस टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। (पूरी खबर पढ़ें)

फ्रेंच ओपन फाइनल में नडाल से हुई गलती

दुनिया के नंबर-1 और स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने एक बार फिर शानदार पर्दर्शन करते हुए 11वीं बार फ्रेंच ओपन के मेंस सिंगल्स का खिताब अपने नाम किया। नडाल ने फाइनल में ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को हराया। फाइनल में नडाल ने जीत तो दर्ज की, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ऐसा काम किया, जिसके लिए उन्हें दंडित किया जा सकता है। (पूरी खबर पढ़ें)

FIFA World Cup में भविष्यवाणी करने वाला बिल्ला

रूस में शुरू होने वाले 21वें फीफा विश्व कप की भविष्यवाणी के लिए एक बिल्ला सामने आया है, जो इस साल होने वाले मैचों की भविष्यवाणी कर विजेता का नाम बताएगा। रूस के सेंट पीटर्सबर्ग के म्यूजियम में रहने वाले इस बिल्ला का नाम अकीलिस है, जो सुन नहीं सकता है। बता दें कि इससे पहले साल 2010 के फीफा वर्ल्ड कप में ऑक्टोपस पॉल ने भविष्यवाणियां की थी। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports news top headlines updates of 12th june 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे