बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बावजूद पीएसजी चैंपियन्स लीग सेमीफाइनल में

By भाषा | Published: April 14, 2021 11:14 AM2021-04-14T11:14:39+5:302021-04-14T11:14:39+5:30

PSG Champions League semi-finalists despite defeat against Bayern Munich | बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बावजूद पीएसजी चैंपियन्स लीग सेमीफाइनल में

बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बावजूद पीएसजी चैंपियन्स लीग सेमीफाइनल में

पेरिस, 14 अप्रैल (एपी) नेमार ने कई मौके गंवाए जिसके कारण पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण में घरेलू मैदान पर बायर्न म्यूनिख के खिलाफ 0-1 से हार झेलनी पड़ी लेकिन इसके बावजूद टीम चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही।

क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में जर्मनी में 2-3 की हार के बाद बायर्न को मंगलवार को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए कम से कम दो गोल करने थे लेकिन टीम ऐसा करने में नाकाम रही और पीएसजी ने विरोधी के मैदान पर अधिक गोल की बदौलत अंतिम चार में जगह बनाई।

छह बार की चैंपियन मैड्रिड की टीम हालांकि रॉबर्ट लेवानदोवस्की की गैरमौजूदगी में जूझती दिखी और सिर्फ एक गोल ही कर पाई जो एरिक मैक्सिम चोपो मोटिंग ने अपने पूर्व क्लब के खिलाफ पहले हाफ में किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: PSG Champions League semi-finalists despite defeat against Bayern Munich

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे