Champions League football: न्यूकैसल ने पीएसजी को 4-1 से हराया, मैन सिटी ने गोल करके लीपज़िग को हराया

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 5, 2023 07:46 AM2023-10-05T07:46:10+5:302023-10-05T08:00:16+5:30

न्यूकैसल के खिलाड़ियों ने बेहद शानदार खेल दिखाते हुए पीएसजी को 4-1 से हरा दिया है।

Newcastle beat PSG 4-1, Man City scored a goal to beat Leipzig | Champions League football: न्यूकैसल ने पीएसजी को 4-1 से हराया, मैन सिटी ने गोल करके लीपज़िग को हराया

Champions League football: न्यूकैसल ने पीएसजी को 4-1 से हराया, मैन सिटी ने गोल करके लीपज़िग को हराया

Highlightsन्यूकैसल ने बेहद शानदार खेल दिखाते हुए पीएसजी को 4-1 से हरा दिया हैदोनों टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे को आखिर तक मात देने की कोशिश करते रहेलेकिन पीएसजी का मैंदान बनाया हर दबाव न्यूकैसल के खिलाड़ियों के आगे फेल हो गया

लंदन: चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल के खुमार में मैनचेस्टर सिटी पूरी तरह से डूबी रही क्योंकि गुजरी शाम न्यूकैसल यूनाइटेड के लिए बेहद खास रही। जिसे चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल के इतिहास में लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

न्यूकैसल के खिलाड़ियों ने बेहद शानदार खेल दिखाते हुए पीएसजी को 4-1 से हरा दिया है। दोनों मजबूत टीमों के बीच हुआ यह खेल बहुत दिलचस्प था। दोनों टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे को आखिर तक मात देने की कोशिश करते रहे, लेकिन पीएसजी का बनाया हर दबाव न्यूकैसल के खिलाड़ियों के आगे फेल हो गया और उन्होंने 1 के मुकाबले 4 से खेल जीत लिया।

पीएसजी के खिलाफ न्यूकैसल के गेम-प्लान को देखने से लग रहा था कि वो जितना संभव हो सके हर समय गेम में हावी रहे और एसी मिलान ने जिस तरह का खेल दिखाया वो दर्शकों को रोमांचित करने वाला रहा।

दरअसल न्यूकैसल  को इससे पहले मिली तीन हार के बाद जीने और मरने की स्थिति थी। इस लिहाज से न्यूकैसल के खिलाड़ी जीत के प्रति अधिक आत्मविश्वास के साथ मैदान में उतरे थे। न्यूकैसल के खिलाड़ियों ने पीएसजी खिलाड़ियों के सामने विश्व स्तरीय प्रदर्शन किया और मैच अपने नाम कर लिया। 

न्यूकैसल की जीत के बाद मैदान में मौजूद प्रशंसकों ने कहा कि टीम ने बहुत बेहतर खेला औऱ मैदान में जुटी दर्शकों की भीड़ भी ने खिलाड़ियों का जमकर उत्साहवर्धन किया। न्यूकैसल के पूरा मैच बेहद दमदार तरीके से खेला। 

Web Title: Newcastle beat PSG 4-1, Man City scored a goal to beat Leipzig

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :LondonLondonखेल