किलियन एम्बाप्पे रियल मैड्रिड को करेंगे ज्वाइन, अभी पेरिस की इस टीम का हैं हिस्सा

By आकाश चौरसिया | Published: February 4, 2024 12:32 PM2024-02-04T12:32:45+5:302024-02-04T12:59:29+5:30

फ्रांसीसी पब्लिकेशन ले पेरिसियन के अनुसार, 25 वर्षीय फुटबॉलर ने 2024-25 अभियान के लिए मैड्रिड में शामिल होने का फैसला किया है। फ्रांसीसी अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी का आगामी गर्मियों में पेरिस संगठन के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है।

Kylian Mbappe will join Real Madrid currently part of this Paris team | किलियन एम्बाप्पे रियल मैड्रिड को करेंगे ज्वाइन, अभी पेरिस की इस टीम का हैं हिस्सा

फाइल फोटो

Highlightsफ्रांसीसी फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे 2024-25 के लिए रियल मैड्रिड से खेलेंगेखिलाड़ी ने 288 फुटबॉल मैचों में 241 बार गोल किया हैकिलियन एम्बाप्पे अभी 25 वर्ष के हैं

नई दिल्ली: फ्रांसीसी फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे सीजन के अंत में पेरिस की सेंट-जर्मेन टीम को छोड़कर रियल मैड्रिड में शामिल होने का फैसला किया है। किलियन एम्बाप्पे पेशे से फ्रांसीसी पेशेवर फुटबॉलर हैं, जो लीग 1 क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए फारवर्ड के रूप में खेलते हैं और फ्रांस फुटबॉल टीम के कप्तान हैं। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले, वह अपनी ड्रिब्लिंग और फिनिशिंग के लिए जाने जाते हैं।

फ्रांसीसी पब्लिकेशन ले पेरिसियन के अनुसार, 25 वर्षीय फुटबॉलर ने 2024-25 अभियान के लिए मैड्रिड में शामिल होने का फैसला किया है। फ्रांसीसी अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी का आगामी गर्मियों में पेरिस संगठन के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है और बार-बार स्पेनिश दिग्गजों के साथ जुड़ने के बाद, ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एम्बाप्पे सैंटियागो बर्नब्यू में जाना चाहते हैं। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी तक पूरा हुआ सौदा नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एम्बाप्पे के लिए मैड्रिड ड्रेसिंग रूम में सबसे बड़ा अनुबंध स्थापित करने के लिए इच्छुक पार्टियों के बीच बातचीत चल रही है। कथित तौर पर विश्व कप विजेता ने अगले सीजन में लिवरपूल में जाने से इनकार कर दिया, लेकिन अगर वह मैड्रिड में चले गए तो यह स्पेनिश संगठन के लिए एक बड़ा तख्तापलट होगा, खासकर तब, जब यह मुफ्त ट्रांसफर पर होगा।

यह खबर ऐसे समय में आई है, जब एम्बाप्पे को कथित तौर पर टीम छोड़ने के बारे में काफी चिंता थी। हालांकि, उन्होंने 2018 में पीएसजी के लिए मोनाको छोड़ने के बाद से अपना घर कहा है। उनके ट्रांसफर की कीमत उस वक्त करीब 180 मिलियन यूरो थी, खिलाड़ी ने 288 फुटबॉल मैचों में 241 बार गोल किया है। 

Web Title: Kylian Mbappe will join Real Madrid currently part of this Paris team

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे