ठाणेः दोस्त मृत माता-पिता पर करता था अपमानजनक टिप्पणी, 20 वर्षीय युवक ने पत्थर से मारा और गला दबाकर हत्या की और शव को नदी में फेंका

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 17, 2023 06:46 PM2023-06-17T18:46:46+5:302023-06-17T19:09:43+5:30

मुरबाड थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रसाद पंढरे के अनुसार, मुरबाड़ थाना क्षेत्र की एक नदी में 11 जून को एक व्यक्ति का शव पत्थर से बंधा हुआ मिला था।

Thane Friend used make derogatory remarks dead parents 20-year-old youth stoned and strangled to death and threw body in river | ठाणेः दोस्त मृत माता-पिता पर करता था अपमानजनक टिप्पणी, 20 वर्षीय युवक ने पत्थर से मारा और गला दबाकर हत्या की और शव को नदी में फेंका

file photo

Highlightsदोस्त अकसर उसके मृत माता-पिता पर अपमानजनक टिप्पणी करता था।कदव के दोस्त राधेश्याम मोहिलाल सिंह को पकड़ा। बचपन में ही माता-पिता की मौत हो गई थी।

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 20 वर्षीय एक युवक को अपने दोस्त की हत्या करने और शव को नदी में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, युवक ने दावा किया कि उसने अपने दोस्त की हत्या इसलिए कि क्योंकि उसका दोस्त अकसर उसके मृत माता-पिता पर अपमानजनक टिप्पणी करता था।

मुरबाड थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रसाद पंढरे के अनुसार, मुरबाड़ थाना क्षेत्र की एक नदी में 11 जून को एक व्यक्ति का शव पत्थर से बंधा हुआ मिला था। जब पुलिस ने इसकी पड़ताल शुरू की तो पुलिस को धनीवली इलाके के हेमंत उर्फ किरण नंदू कदव (24) नाम के एक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मिली।

अधिकारी ने बताया कि नदी से जो शव बरामद किया गया, वह कदव का था जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काम करते हुए कदव के दोस्त राधेश्याम मोहिलाल सिंह को पकड़ा। अधिकारी ने संदिग्ध आरोपी के हवाले से बताया कि बचपन में ही सिंह के माता-पिता की मौत हो गई थी।

उन्होंने कहा कि वह और कदव छह महीने पहले दोस्त बने थे और कभी-कभी साथ में शराब पीते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कहा कि उसके माता-पिता पर कदव अकसर अपमानजनक टिप्पणी करता था। उन्होंने बताया कि अपने दोस्त की भद्दी टिप्पणियों से तंग आकर सिंह ने कदव को पत्थर से मारा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा फिर शव को नदी में फेंक दिया।

Web Title: Thane Friend used make derogatory remarks dead parents 20-year-old youth stoned and strangled to death and threw body in river

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे