मध्य प्रदेश: एनआईए ने जबलपुर से एक युवक को किया गिरफ्तार, आतंक फैलाने का आरोप

By संजय परोहा | Published: August 22, 2023 10:37 AM2023-08-22T10:37:28+5:302023-08-22T10:41:19+5:30

युवक पर आंतकी संगठन आईएसआईएस के प्रोग्राम को देश भर में आंतक फैलाने की साजिश रचने का आरोप है।

Madhya Pradesh NIA arrested a youth from Jabalpur accused of spreading terror | मध्य प्रदेश: एनआईए ने जबलपुर से एक युवक को किया गिरफ्तार, आतंक फैलाने का आरोप

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

जबलपुर:मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर नेशनल इनवेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) आंतकवादी संगठन ISIS की विचारधारा वाले युवक कासिफ खान को गिरफ्तार किया है।

युवक पर आंतकी संगठन आईएसआईएस के प्रोग्राम को देश भर में आंतक फैलाने की साजिश रचने का आरोप है। सूत्रों के अनुसार कासिफ  खान पर आरोप है कि युवाओं का ब्रेनवॉश कर उन्हे कट्टरपंथी बनाने के लिए तेजी से प्रचार-प्रसार करता रहा।

यहां तक कि आंतकी संगठन से संपर्क का भी करने का भी आरोप है। एनआईए ने कासिफ को जबलपुर में रहने वाले सैय्यद मामूर, मोहम्मद आदिल व मोहम्मद शाहिद से पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

इन तीनों युवकों को मई 2023 में एनआईए ने जबलपुर में दबिश देकर गिरफ्तार किया था। इन तीनों युवकों के पास से एनआईए की टीम ने देश की सुरक्षा से संबंधित जुड़े दस्तावेज तक बरामद किए थे। 

Web Title: Madhya Pradesh NIA arrested a youth from Jabalpur accused of spreading terror

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे