उफनती नदी में गिरी एमपी की पूर्व मंत्री के बेटे की गाड़ी, 1 घंटे तक पेड़ से लटका रहा युवक, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 16, 2023 10:43 AM2023-09-16T10:43:13+5:302023-09-16T10:45:58+5:30

नदी में गिरने के बाद यशवर्धन 1 घंटे तक एक पेड़ से लटक रहा। इसके बाद बड़ी मुश्किल से तैरकर नदी के दूसरे किनारे पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने उसे निकाला।

Former MP minister son car fell into the swollen river Police saved with the help of villagers | उफनती नदी में गिरी एमपी की पूर्व मंत्री के बेटे की गाड़ी, 1 घंटे तक पेड़ से लटका रहा युवक, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचाया

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighlightsBJP की पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यशवर्धन गाड़ी में सवार थाभारी बारिश के बाद उफनाई चोरल नदी में बही एसयूवीपुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचा लिया

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में भारी बारिश के बाद उफनाई चोरल नदी में शुक्रवार रात एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) बह गया।  सूबे की पूर्व मंत्री रंजना बघेल के 19 वर्षीय बेटे समेत तीन लोग इस वाहन में सवार थे, जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचा लिया।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) उमाकांत चौधरी के मुताबिक, हादसा जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर एक ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार रात हुआ, जब उफनाई चोरल नदी का पानी पुलिया पर आने के बावजूद एसयूवी को वहां से गुजारने की कोशिश की गई। चौधरी के अनुसार, हादसे के वक्त एसयूवी में राज्य की पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यश (19), तेजस (24) और माल्या नाम के व्यक्ति सवार थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात 10 बजे के आसपास हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों को बचाया। चौधरी ने बताया, "बघेल के बेटे यश को तैरना आता है, लेकिन वह नदी के तेज बहाव में फंस गया। यश किसी तरह एक पेड़ की टहनी पकड़ने में कामयाब हो गया। हमने कई प्रयासों के बाद रस्सी फेंककर उसे बचाया।"

 नदी में गिरने के बाद यशवर्धन 1 घंटे तक एक पेड़ से लटक रहा। इसके बाद बड़ी मुश्किल से तैरकर नदी के दूसरे किनारे पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने उसे निकाला। दूसरी ओर इस घटना के बारे में सूचना पाकर प्रशासन की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। 

इस बीच, चश्मदीदों ने बताया कि शुक्रवार शाम से जारी भारी बारिश के बाद इंदौर शहर के कई इलाकों में जलजमाव से जन-जीवन बेहाल हो गया है। इंदौर के जिलाधिकारी इलैयाराजा टी ने बताया कि शहर के निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भारी बारिश के चलते जिले के सभी विद्यालयों में शनिवार को अवकाश घोषित किया गया है। मौसम विभाग के उप निदेशक वीपीएस चंदेल के मुताबिक, शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे से शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे तक इंदौर शहर में 171 मिलीमीटर (6.73 इंच) बारिश दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि शहर में शनिवार को बेहद भारी बारिश होने का अनुमान है।

Web Title: Former MP minister son car fell into the swollen river Police saved with the help of villagers

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे