इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, अंदर बैठी थी 12 साल की बच्ची, बचाने के पिता भी कूदे फिर...

By मुकेश मिश्रा | Published: August 7, 2023 02:14 PM2023-08-07T14:14:08+5:302023-08-07T14:17:52+5:30

मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल एक कार कुंड में जा गिरी। उसमें एक बच्ची भी बैठी थी। उसे बचाने के लिए पिता भी कूद पड़े। आखिरकार दोनों को अन्य लोगों ने बचाया। फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

car fell into pool near Indore, 12-year-old girl was sitting inside, video viral | इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, अंदर बैठी थी 12 साल की बच्ची, बचाने के पिता भी कूदे फिर...

इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, अंदर बैठी थी 12 साल की बच्ची, बचाने के पिता भी कूदे फिर...

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर के पास एक टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में कार गिरने का मामला सामने आया है। हादसा रविवार देर शाम सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में हुआ। कार में 12 साल की बच्ची बैठी थी जिसे बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता भी कूद गए। उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूदे। बेटी और उसके पिता को बचा लिया गया है। दोनों घायल हैं और प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसा कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुआ है। इस घटनाक्रम का वीडियो सोमवार सुबह सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी अंदर लोधिया कुंड में हुआ। कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गए थे। इसके बाद पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए। 12 साल की बेटी अकेली कार में थी ।

तभी अचानक कार फिसलन के कारण कुंड की ओर फिसलने लगी और देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी। कार को लुढ़कने से रोकने और बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। हादसे के दौरान यहां जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों को बचाने के लिए बच्ची की मां गुहार लगाने लगी। तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ लोगों ने तुरंत बच्ची और उसके पिता को बाहर निकालाकुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया।

Web Title: car fell into pool near Indore, 12-year-old girl was sitting inside, video viral

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे