Pro Kabaddi 2019: घरेलू लेग में जीत का लय बरकरार रखने उतरेगी दिल्ली की टीम, यूपी योद्धा से होगा मुकाबला

By सुमित राय | Published: August 25, 2019 07:09 AM2019-08-25T07:09:38+5:302019-08-25T07:09:38+5:30

दबंग दिल्ली की टीम ने मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को हराकर घरेलू लेग की शुरुआत की और टीम इस लय को बरकरार रखना चाहेगी।

Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs UP Yoddha Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi 2019: घरेलू लेग में जीत का लय बरकरार रखने उतरेगी दिल्ली की टीम, यूपी योद्धा से होगा मुकाबला

दबंग दिल्ली ने पहले घरेलू मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु को 33-31 से हराया था।

Highlightsपीकेएल के सातवें सीजन के 59वें मैच में दिल्ली अपने दूसरे घरेलू मुकाबले में यूपी से भिड़ेगी। दिल्ली और यूपी के बीच यह मैच दिल्ली में रविवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।दिल्ली की टीम 34 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 59वें मैच में दबंग दिल्ली की टीम अपने दूसरे घरेलू मुकाबले में यूपी योद्धा से भिड़ेगी। दबंग दिल्ली और यूपी योद्धा के बीच यह मैच दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दबंग दिल्ली का प्रदर्शन

दबंग दिल्ली की टीम ने मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को हराकर घरेलू लेग की शुरुआत की और टीम इस लय को बरकरार रखना चाहेगी। दिल्ली की टीम ने अब तक खेले 8 मैचों में 6 में जीत हासिल की है, जबकि एक में उसे हार मिली है और एक मैच टाई पर खत्म हुआ है। दिल्ली की टीम 34 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है।

इस सीजन में यूपी योद्धा का प्रदर्शन

यूपी योद्धा के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है और टीम ने अब तक खेले 9 मैचों में सिर्फ तीन मैच जीत पाई है। यूपी की टीम को इस सीजन में चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और दो मैच टाई पर खत्म हुआ है। यूपी 22 अंकों के साथ अंक तालिका में 10वें नंबर पर मौजूद है।

दबंग दिल्ली के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

दबंग दिल्ली की ओर से रेडर नवीन कुमार ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 8 मैचों 7 सुपर 10 लगाते हुए में 89 अंक हासिल किए हैं। दिल्ली की टीम एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इसके अलावा दिल्ली को रेडर चंद्रन रंजीत और डिफेंडर जोगिंद्र नरवाल भी टीम को जीत दिला सकते हैं।

कहां देख सकेंगे दिल्ली Vs यूपी मैच

दबंग दिल्ली और यूपी योद्धा के बीच इस का प्रसारण रविवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

दबंग दिल्ली की टीम :

रेडर : अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर : मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर : बलराम, मेराज शेख, विजय।

यूपी योद्धा की टीम :

रेडर : अंकुश, आजाद सिंह, गुलीवर सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, सुरेंद्र सिंह।
डिफेंडर : आशू सिंह, आशीष नागर, नितीश कुमार, अमित, सुमित।
ऑलराउंडर : अकरम शेख, गुरदीप, मोहसेन मगशूदलूजाफरी, नरेंद्रस सचिन कुमार।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs UP Yoddha Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे