योगी आदित्यनाथ ने किया गौतम बुद्ध नगर का दौरा, टीकाकरण मुहिम का किया निरीक्षण

By भाषा | Published: May 16, 2021 12:06 PM2021-05-16T12:06:44+5:302021-05-16T12:06:44+5:30

Yogi Adityanath visits Gautam Buddha Nagar, inspects vaccination campaign | योगी आदित्यनाथ ने किया गौतम बुद्ध नगर का दौरा, टीकाकरण मुहिम का किया निरीक्षण

योगी आदित्यनाथ ने किया गौतम बुद्ध नगर का दौरा, टीकाकरण मुहिम का किया निरीक्षण

नोएडा (उप्र), 16 मई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह गौतम बुद्ध नगर जिला पहुंचे और उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री हिंडन हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर के जरिए बोटेनिकल गार्डन हेलीपैड पर उतरे और वह वहां से कार के जरिए सेक्टर छह स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र पहुंचे।

आदित्यनाथ ने यहां मीडिया कर्मियों के लिए लगाए गए टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सेक्टर 16-ए स्थित एनटीपीसी सभाकक्ष में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक के लिए रवाना हो गए। वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों का भी दौरा करेंगे।

मुख्यमंत्री इन जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी स्थिति का जायजा लेंगे और संक्रमण की रोकथाम के लिए की जा रही कार्रवाई की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री इस दौरान पुलिस, जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Yogi Adityanath visits Gautam Buddha Nagar, inspects vaccination campaign

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे