WATCH: राहुल गांधी ने कन्हैया कुमार के साथ की दिल्ली मेट्रो की यात्रा, यात्रियों के साथ बातचीत की, देखें तस्वीरें

By रुस्तम राणा | Published: May 23, 2024 05:31 PM2024-05-23T17:31:14+5:302024-05-23T17:37:33+5:30

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में यात्रा के दौरान साथी यात्रियों के साथ राहुल की बातचीत भी दिखाई गई।

Rahul Gandhi takes a ride in Delhi Metro, interacts with passengers | WATCH: राहुल गांधी ने कन्हैया कुमार के साथ की दिल्ली मेट्रो की यात्रा, यात्रियों के साथ बातचीत की, देखें तस्वीरें

WATCH: राहुल गांधी ने कन्हैया कुमार के साथ की दिल्ली मेट्रो की यात्रा, यात्रियों के साथ बातचीत की, देखें तस्वीरें

Highlightsकांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली मेट्रो में सफर किया और यात्रियों से बातचीत कीसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने यात्रा की तस्वीरें साझा कींवीडियो में यात्रा के दौरान साथी यात्रियों के साथ राहुल की बातचीत भी दिखाई गई

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली मेट्रो में सफर किया और यात्रियों से बातचीत की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने यात्रा की तस्वीरें साझा कीं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में यात्रा के दौरान साथी यात्रियों के साथ राहुल की बातचीत भी दिखाई गई। इससे पहले दिन में, राहुल गांधी ने राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह हमेशा संविधान को "फाड़कर फेंक देना" चाहती है। 

कांग्रेस नेता ने इस बात पर जोर दिया कि लोकसभा चुनाव इसे सुरक्षित रखने की लड़ाई है। राहुल गांधी ने कहा, "ये लोग (बीजेपी) हमेशा इसे (संविधान को) फाड़कर फेंक देना चाहते थे। उन्होंने न तो भारतीय संविधान और न ही भारतीय ध्वज को कभी स्वीकार किया। इस चुनाव में आखिरकार उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि वे इसे बदलना चाहते हैं।" पूर्वोत्तर दिल्ली के दिलशाद गार्डन में एक चुनावी बैठक।

उन्होंने कहा, "इस चुनाव में लड़ाई भारतीय संविधान की रक्षा के लिए है। यह महज एक किताब नहीं है, हमारा संविधान गांधी, अंबेडकर और नेहरू जी की हजारों साल की वैचारिक विरासत को समेटे हुए है।" नेता ने कहा, "मैं उन्हें (भाजपा) बताना चाहता हूं कि आपमें ऐसा करने (संविधान बदलने) की हिम्मत नहीं है। अगर आप ऐसा करने का प्रयास करेंगे तो आपको हमारा और भारत के मूल लोगों का सामना करना होगा।"

राहुल गांधी दिल्ली में पार्टी उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में 25 मई (शनिवार) को मतदान होगा। नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Web Title: Rahul Gandhi takes a ride in Delhi Metro, interacts with passengers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे