थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे यूपी के लोग, वापस लाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने कसी कमर, दिया ये आदेश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 13, 2023 02:06 PM2023-08-13T14:06:38+5:302023-08-13T14:11:52+5:30

जनता दर्शन में देवरिया व कुशीनगर की कुछ महिलाओं ने अपने परिजनों के थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे होने की जानकारी देकर उनकी वतन वापसी की गुहार लगाई।

Yogi Adityanath gave order to bring back the people of UP stranded in Thailand Oman etc | थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे यूपी के लोग, वापस लाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने कसी कमर, दिया ये आदेश

थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे यूपी के लोग, वापस लाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने कसी कमर, दिया ये आदेश

Highlightsसीएम योगी ने अधिकारियों को दूतावासों से संपर्क करने के निर्देश दिये हैं। योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को कहा कि विदेश में फंसे उत्तर प्रदेश के लोगों को वापस लाया जाएगा। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को दूतावासों से संपर्क करने के निर्देश दिये हैं। एक आधिकारिक बयान के अनुसार गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।

जनता दर्शन में देवरिया व कुशीनगर की कुछ महिलाओं ने अपने परिजनों के थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे होने की जानकारी देकर उनकी वतन वापसी की गुहार लगाई। बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया और अधिकारियों को निर्देश किया कि दूतावास से संपर्क कर जरूरी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। 

 

Web Title: Yogi Adityanath gave order to bring back the people of UP stranded in Thailand Oman etc

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे